दिल्ली

Corona In BJP Headquarter: BJP हेडक्वार्टर में कोरोना विस्फोट, 42 हुए कोरोना संक्रमित, नितिन गडकरी भी चपेट में

Janjwar Desk
12 Jan 2022 7:39 AM GMT
Corona In BJP Headquarter: BJP हेडक्वार्टर में कोरोना विस्फोट, 42 हुए कोरोना संक्रमित, नितिन गडकरी भी चपेट में
x

Corona In BJP Headquarter: BJP हेडक्वार्टर में कोरोना विस्फोट, 42 हुए कोरोना संक्रमित, नितिन गडकरी भी चपेट में

Corona In BJP Headquarter: कोरोना के कहर के बीच दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ है। दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर के कुल 42 स्टाफ व सुरक्षाकर्मी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

Corona In BJP Headquarter: कोरोना के कहर के बीच दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ है। दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर के कुल 42 स्टाफ व सुरक्षाकर्मी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया है।

भाजपा कार्यालय में काम करने वाले 40 से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आ गई है। इनमें कार्यालय की सुरक्षा का दायित्व संभालने वाले सुरक्षाकर्मियों के अलावा सफाईकर्मी एवं स्टाफ के अन्य लोग शामिल हैं। दरअसल, चुनावी मौसम में भाजपा कार्यालय में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है।

मंगलवार को होने वाली इसी तरह की एक महत्वपूर्ण बैठक से पहले सोमवार को मुख्यालय में काम करने वाले सभी लोगों का कोविड टेस्ट करवाया गया था। जांच रिपोर्ट में इनमें से 40 से ज्यादा कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद से ये सभी कर्मचारी आइसोलेशन में है। इसके बाद भाजपा कार्यालय को पूरी तरह से सैनिटाइज कर दिया गया।


दिल्ली में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक

बुधवार को दिल्ली में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक का दूसरे दिन जारी है। सीएम योगी, केशव मौर्या, दिनेश शर्मा मीटिंग में पहुँचे हैं। आज पार्टी उम्मीदवारों को लेकर लिस्ट भी आने की संभावना आ सकती है। आपको बता दें कि मंगलवार को अमित शाह की अध्यक्षता में भाजपा कार्यालय में उत्तर प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप के नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई थी। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा के अलावा भाजपा के कई नेता शामिल हुए थे।

कई नेता कोरोना संंक्रमित

पिछले कुछ दिनों में भाजपा के कई दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी समेत पार्टी के कई नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। टिकट के दावेदारों का भी पार्टी कार्यालय पहुंचना शुरू हो गया है। ऐसे में भाजपा कार्यालय में हुए इस कोरोना विस्फोट ने पार्टी की चिंताएं बढ़ा दी हैं।

Next Story

विविध