Top
दिल्ली

दिल्ली : बकरीद के मौके पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर 37 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Janjwar Desk
1 Aug 2020 2:05 PM GMT
दिल्ली : बकरीद के मौके पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर 37 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिसकर्मियों को त्योहार के दौरान विभिन्न जगहों पर ड्यूटी के लिए जाना था, लेकिन कम से कम 37 लोग नदारद पाए गए, इस मामले को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के सामने रखा गया जिसके बाद कार्रवाई की गई....

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिम दिल्ली की डीसीपी विजयंता आर्य ने शनिवार को ईद-उल-अजहा के मौके पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में 37 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया और उन्हें जिला पुलिस लाइन भेज दिया।

पुलिसकर्मियों को त्योहार के दौरान विभिन्न जगहों पर ड्यूटी के लिए जाना था, लेकिन कम से कम 37 लोग नदारद पाए गए। इस मामले को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के सामने रखा गया जिसके बाद कार्रवाई की गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'पुलिसकर्मियों ने लापरवाह रवैया दिखाया और एक महत्वपूर्ण त्योहार के दिन सुबह 5 के आसपास ड्यूटी पर पहुंचना था, लेकिन अपनी ड्यूटी से नदारद रहे। इसलिए, उनमें से 37 को निलंबित कर दिया गया और तत्काल प्रभाव से लाइन में भेज दिया गया।'

महामारी के बीच सुचारु रूप से त्योहार को मनाने के संबंध में दिल्ली पुलिस मुस्लिम समुदाय के सदस्यों के साथ थाना-स्तर पर बैठकों का आयोजन करती रही है।

सुरक्षा सावधानियों के बीच त्योहार सुचारु रूप से मनाया जाना सुनिश्चित करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में सभी जिलों में अधिकारियों द्वारा व्यवस्था की गई है।

Next Story

विविध

Share it