दिल्ली

Delhi Court Room Shootout : कोर्ट में गोगी से पहले पेश हुआ था टिल्लू गैंग का शूटर, इंतजार के बाद गोलियों से भून दिया

Janjwar Desk
25 Sep 2021 6:19 AM GMT
dilli news
x

(जवाबी कार्रवाई में मारे गए गैंगस्टर को गोलियों से छलनी करने वाले शूटर)

Delhi Court Room Shootout : इस तरह के गैंगस्टर को जब कोर्ट में पेश किया जाता है उससे पहले छोटे मामलों की सुनवाई की जाती है। उसके बाद किसी बड़े गैंगस्टर को पेश किया जाता है। लेकिन इस तरह की वारदात अपने आप में बड़ा सवाल पैदा करती है...

Delhi Court Room Shootout (जनज्वार) : शुक्रवार दोपहर रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) परिसर गोलियां की आवाज से थर्रा उठा था। कोर्ट रूम नंबर 206 में जज गगनदीप के सामने दो हमलावरों ने पेशी के लिए आए गैंगस्टर अलीपुर, दिल्ली निवासी 30 वर्षीय जितेन्द्र उर्फ गोगी की गोलियां मारकर हत्या कर दी। जिससे कोर्ट में अफरा-तफरी मच गई।

गोगी को पेशी के लिए लाए स्पेशल सेल (Special Cell) के कमांडो ने दोनों हमलावरों को कोर्ट रूम में ही मार गिराया। बताया जा रहा है कि कोर्ट रूम में दोनों तरफ से 30 से 35 राउंड गोलियां चलीं थीं। दोनों हमलावर वकील की पोशाक में आए थे और सुबह ही कोर्ट रूम में जाकर बैठ गए थे। जांच के दौरान मिले सीसीटीवी फुटेज में इस बात की पुष्टि हो गई है।

वहीं कई सूत्रों का कहना है कि जितेंद्र के विरोधी टिल्लू गैंग (Tillu Gaing) के बदमाश को भी शुक्रवार को उससे पहले कोर्ट में पेश किया गया था। आशंका है कि अपने गैंग के बदमाश के साथ ही हमलावर वकील के ड्रेस में कोर्ट रूम में पहुंचे और इंतजार के बाद जितेंद्र को गोली मार दी।

इस शूटआउट में पुलिस सूत्रों का कहना है कि जितेंद्र की कोर्ट रूम में करीब सवा एक बजे पेश किया गया। इससे पहले साढ़े 12 बजे टिल्लू गैंग के एक बदमाश को कोर्ट में पेश किया गया था। आशंका जताई जा रही है कि हमला करने वाले दोनों बदमाश अपने साथी के साथ ही कोर्ट में आए होंगे।

रोहिणी कोर्ट के वकील गोयल विंकल (Goyal Vinkle) ने जनज्वार को बताया कि, इस तरह के गैंगस्टर को जब कोर्ट में पेश किया जाता है उससे पहले छोटे मामलों की सुनवाई की जाती है। उसके बाद किसी बड़े गैंगस्टर को पेश किया जाता है। लेकिन इस तरह की वारदात अपने आप में बड़ा सवाल पैदा करती है। कल के इस मामले में खुद जज महोदय भी गवाह बने हैं।

पुलिस का कहना है कि हमलावर पहले से ही हमला करने की साजिश रच रहे थे और इसके लिए कोर्ट की रैकी भी की होगी। जांच के दौरान पुलिस कोर्ट परिसर में लगे सीसीटीवी (CCTV Futage) कैमरों के फुटेज को कब्जे में कर लिया है और इस बात की जांच में जुट गई है। पुलिस करीब एक सप्ताह के फुटेज को खंगाल रही है।

साथ ही इस बात की भी आशंका है कि हमला करने वाले दोनों बदमाशों के अलावे टिल्लू गैंग के अन्य बदमाश भी कोर्ट में पहुंचे होंगे। जिनकी पहचान की जा रही है। जल्द ही इस मामले की अन्य कड़ियों की पड़ताल भी की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it