Begin typing your search above and press return to search.
दिल्ली

Fight in MCD Meeting : The Kashmir Files को लेकर दिल्ली नगर निगम की बैठक के दौरान हंगामा, सिसोदिया बोले- केजरीवाल की हत्या करवाना चाहती है भाजपा

Janjwar Desk
30 March 2022 1:57 PM GMT
Fight in MCD Meeting : The Kashmir Files को लेकर दिल्ली नगर निगम की बैठक के दौरान हंगामा, भाजपा और आप के ​पार्षदों के बीच धक्कामुक्की
x

Fight in MCD Meeting : The Kashmir Files को लेकर दिल्ली नगर निगम की बैठक के दौरान हंगामा, भाजपा और आप के ​पार्षदों के बीच धक्कामुक्की

Fight in MCD Meeting : दिल्ली विधानसभा में फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर केजरीवाल के बयान पर नगर निगम की सदन की बैठक में भाजपा के पार्षद निंदा प्रस्ताव ला रहे थे। उनका आरोप था कि दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री ने कश्मीरी पंडितों का मजाक बनाया है। इसपर आम आदमी पार्टी के नेताओं और पार्षदों को माफी मांगी चाहिए। इसी दौरान आप के कुछ पार्षद सदन के भाजपा नेता के पास पहुंच गए और फिर दोनों के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई।

Fight in MCD Meeting : दिल्ली (New Delhi) में आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से दोनों पार्टियों के नेताओं के जुबानी जंग जारी है। बताया जा रहा है कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम सदन की बैठक में दोनों पार्टियों के पार्षदों में मारपीट तक की नौबत आ गयी है। खबर है कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम सदन की बैठक के दौरान जमकर हंगामा हुआ है। दोनों आप और भाजपा के पार्षदों के बीच इस दौरान जमकर मारपीट तक हुई है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में चल रहा है जिसमें दोनों पार्टियों के बीच के पार्षदों के भी झड़प होती दिख रही है। इस वीडियों में पुलिस भी बचाव करती हुई दिख रही है।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक दिल्ली विधानसभा में फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर केजरीवाल के बयान पर सदन की बैठक में भाजपा के पार्षद निंदा प्रस्ताव ला रहे थे। उनका आरोप था कि दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री ने कश्मीरी पंडितों का मजाक बनाया है। इसपर आम आदमी पार्टी के नेताओं और पार्षदों को माफी मांगी चाहिए। इसी दौरान आप के कुछ पार्षद सदन के भाजपा नेता के पास पहुंच गए और फिर दोनों के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई।

आपको बता दें कि बुधवार को दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले की खबर आयी थी। बताया जाता है कि दिन में भारतीय युवा मोर्चा के नेताओं ने उनके घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान हंगामा और तोड़फोड़ किया। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस बारे में बताया था किमुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर सीसीटीव कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तक तोड़ दिए है।

सिसोदिया ने कहा था कि पंजाब विधानसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान लेना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा था कि वह इस संबंध में औपचारिक शिकायत दर्ज कराएंगे।

आप को बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या की अगुआई में कार्यकर्ताओं ने दिल्ली स्थित सिविल लाइंस में केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया था। वे कथित तौर कश्मीरी पंडितों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से माफी मांगने की मांग कर रहे थे पर आप की ओर यह कहा गया कि भाजयुमो कायकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान तोड़फोड़ भी की।

गौरतलब है कि इन दिनों में इन दिनों दिल्ली नगर निगम के चुनावों को लेकर भी भाजपा और आप के नेताओं के बीच कई बार तनातनी हुई। गृह मंत्री अमित शाह ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि दिल्ली सरकार ने ​दिल्ली के तीनों नगर निगम से सौतेला व्यवहार किया है।

Next Story

विविध