दिल्ली

अमित शाह रात दो बजे एम्स में कराए गए भर्ती, अस्पताल ने बयान जारी कर बताया गृह मंत्री को क्या है तकलीफ

Janjwar Desk
18 Aug 2020 4:55 AM GMT
अमित शाह रात दो बजे एम्स में कराए गए भर्ती, अस्पताल ने बयान जारी कर बताया गृह मंत्री को क्या है तकलीफ
x
अमित शाह मेदांता से डिस्चार्ज होने के बाद घर पर होम आइसोलेशन में थे, लेकिन तीन दिन बाद फिर स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की वजह से उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया...

जनज्वार। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को सोमवार (17 August 2020) रात दो बजे एम्स में भर्ती कराया गया। एम्स अस्पताल ने अमित शाह को भर्ती कराए जाने के संबंध में एक संक्षिप्त बयान जारी किया है। अस्पताल ने अपने बयान में कहा है कि गृहमंत्री अमित शाह को पिछले तीन-चार दिनों से थकान व शरीर में दर्द की शिकायत थी और इसी वजह से उन्हें पोस्ट कोरोना केयर (Amit Shah Post Covid Care) के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल ने अपने बयान में कहा है कि वे सहज हैं और अस्पताल से ही अपना काम कर रहे हैं।

अमित शाह पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित पाए गए थे और उसके बाद वे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। दो अगस्त को अमित शाह ने अपनी कोरोना जांच करायी थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। अमित शाह ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी थी। अमित शाह ने इसके बाद 14 अगस्त को कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई थी।

इसके बाद फिर 17 अगस्त की रात स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। उन्हें रात दो बजे एम्स के ओल्ड प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया। उन्हें सांसद से संबंधित परेशानी बतायी जा रही है। खुद एम्स निदेशक डाॅ रणदीप गुलेरिया उनका इलाज कर रहे हैं।

दो अगस्त को मेदांता में हुए थे भर्ती व 14 को हुए थे डिस्चार्ज

कोरोना से संक्रमित होने के बाद अमित शाह दो अगस्त को मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे और फिर 14 अगस्त को डिस्चार्ज किए गए थे। अस्पताल में भर्ती होने व डिस्चार्ज होने की सूचना उन्होंने खुद दी थी।

अमित शाह ने शुक्रवार, 14 अगस्त को ट्विटर पर लिखा था कि आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आयी है। मैं ईश्वर को धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों का ढांढस बंधाया उन सभी के प्रति हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। डाॅक्टरों की सलाह पर अभी कुछ और दिन होम आइसोलेशन में रहूंगा।

उन्होंने कोरोना संक्रमण से लड़ने में मदद के करने क लिए मेदांता अस्पताल के सभी डाॅक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ के प्रति भी आभार व्यक्त किया था।


Next Story

विविध

Share it