Top
दिल्ली

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर झूठ बोलने का लगाया आरोप, वीडियो जारी कर कहा - नहीं किया था हाउस अरेस्ट

Janjwar Desk
8 Dec 2020 5:13 PM GMT
कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर झूठ बोलने का लगाया आरोप, वीडियो जारी कर कहा - नहीं किया था हाउस अरेस्ट
x

Kapil Mishra File Photo.

कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि यह वीडिया सात दिसंबर की रात्रि का है जब अरविंद केजरीवाल एक शादी अटेंड कर घर गए थे...

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर झूठ बोलने का लगाया आरोप, वीडियो जारी कर कहा - नहीं किया था हाउस अरेस्टभाजपा नेता कपिल मिश्रा ने वीडियो जारी कर कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सात दिसंबर की शाम से आठ दिसंबर के दिन के बीच हाउस अरेस्ट नहीं किया गया था, बल्कि उन्होने झूठ बोला है। कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा: केजरीवाल के एक और झूठ का पर्दाफाश, पुलिस आम आदमी पार्टी के एमएलए और पार्षदों को कह रही है कि जाइए सीएम से मिल लीजिए, वहीं एमएलए माइक पर चिल्ला चिल्लाकर झूठ बोल रहे हैं।


उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी ने यह झूठ बोला कि किसानों से मिलने के बाद केजरीवाल को पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया है। कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि यह वीडिया सात दिसंबर की रात्रि का है जब अरविंद केजरीवाल एक शादी अटेंड कर घर गए थे। मालूम हो कि आज दिन में आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि उसके नेता व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कल दिन में सिंघु बाॅर्डर से लौटने के बाद गृह मंत्री अमित शाह के आदेश पर दिल्ली पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर दिया है, ताकि वे किसानों के आंदोलन में हिस्सा नहीं ले सकें। किसानों ने आज भारत बंद बुलाया था।

वहीं, भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि यह हाउस अरेस्ट नही, रेस्ट इन हाउस है। हमारे पास वीडिया है, जिसमें वे कल नौ बजे के आसपास यहां से घूमफिर कर गए हैं, बाहर के नाटक चालू कर रखा है। सबाके पता है कि यह नाटक में बिल्कुल अव्वल दर्जे के हैं। मुझे तो कभी-कभी शक होता है कि इनकी डिग्री आइआइटी की है या एनएसडी की।


भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अरविंद केजरीवाल पर इस मुद्दे पर झूठ व भ्रम की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनका चरित्र बन गया है कि एक झूठ बोलो, झूठ पकड़ा जाए तो वो झूठ छुपाओ और दूसरे पर चले जाओ। उन्होंने कहा कि आज सुबह से आम आदमी पार्टी के नेता झूठ बोल रहे हैं। गौरव भाटिया ने कहा कि केजरीवाल को हाउस अरेस्ट नहीं किया गया था। उनके घर पर कैमरा लगा हो उसे निकाल कर पूरी दिल्ली को दिखाएं। सच सामने आ जाएगा और दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।


दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री को हाउस अरेस्ट करके रखा गया है, लोग मिलने जाना चाह रहे हैं तो पुलिस वाले कह रहे हैं कि आइडी कार्ड दिखाओ। सिसोदिया ने सवाल पूछा कि मुख्यमंत्री कैदी हैं जिनसे मिलवाने पुलिस 2-3 लोगों को लेकर जाएगी।

Next Story

विविध

Share it