दिल्ली

OLX में बिकाऊ मोबाइल देख खरीदने के बहाने युवक को बुलाकर छीना, ज्यादा होशियारी ने फंसाया

Janjwar Desk
16 Jan 2022 7:09 AM GMT
dilli news
x

(पैसे देने के बहाने मोबाइल वाले से छीन लिया फोन)

मोबाइल एक किशोर को पसंद आ गया। सौदा तय करने के बाद 13 जनवरी की रात किशोर बाइक पर नांगलोई मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा और राहुल को फोन दिखाने के लिए बुलाया, और फिर...

Delhi Crime News: ओएलएक्स (OLX) पर विज्ञापन देख एक किशोर को मोबाइल इतना पसंद आया कि उसने फोन पाने के लिए अपराध का रास्ता चुन लिया। वह मोबाइल खरीदने की बात कहकर रुपये निकालने के बहाने मालिक को एटीएम पर ले गया और पैसा न निकलने की कहने के बाद मोबाइल छीनकर भाग गया। मगर आगे रास्ता बंद होने की वजह से आरोपी को लौटना पड़ा। तभी उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक नांगलोई निवासी राहुल एक निजी कंपनी में काम करता है। उसने अपना मोबाइल बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया। उसका मोबाइल एक किशोर को पसंद आ गया। सौदा तय करने के बाद 13 जनवरी की रात किशोर बाइक पर नांगलोई मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा और राहुल को फोन दिखाने के लिए बुलाया।

वहां से वह राहुल और उसके दोस्त को अपनी बाइक पर बैठाकर रेलवे रोड पर ले गया। वहां उसने एक एटीएम से रुपये निकालने का बहाना किया। एटीएम से रुपये न निकलने की बात कहकर वह कुछ देर अपनी बाइक पर बैठा रहा। फिर अचानक राहुल के हाथ से मोबाइल छीनकर भागने लगा। मायूस युवक काफी देर तक उसकी खोजबीन करता रहा।

इस दौरान उसने अपने कुछ साथियों को भी बुला लिया। सभी ने मिलकर उसकी तलाश शुरू की। कई घंटे खोजने के बाद सभी वापस चले गये। पकड़े न जाने के बाद आरोपी अपने मजबूत मंसूबों के साथ उसी जगह घूमता दिखा जहां राहुल का मोबाइल छीना गया था। सभी मित्र आपसी बातचीत के बाद वापसी की तरफ जाकर बैठ गये।

जैसे ही किशोर उसी रास्ते से लौटता दिखाई दिया तभी राहुल व उसके दोस्तों ने आरोपी को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उसके पास राहुल का मोबाइल भी मिल गया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी नाबालिग है और पत्राचार से दसवीं की पढ़ाई कर रहा है। उसने बताया कि उसे किसी भी हाल में फोन लेना था। इसलिए उसने अपराध का रास्ता चुन लिया।

Next Story

विविध