Top
दिल्ली

ड्रग केस में नाम आने पर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हाइकोर्ट पहुंचीं, बोलीं - मेरा मीडिया ट्रायल न हो

Janjwar Desk
17 Sep 2020 7:17 AM GMT
ड्रग केस में नाम आने पर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हाइकोर्ट पहुंचीं, बोलीं - मेरा मीडिया ट्रायल न हो
x
रकुल प्रीत सिंह ने अपनी याचिका में कहा है कि जिस तरह उनको लेकर खबरें चलायी जा रही हैं वो सूचना प्रसारण मंत्रालय की गाइडलाइन का उल्लंघन है, उन्होंने अदालत से मामले में हस्तक्षेप की मांग की...

जनज्वार। बाॅलीवुड में ड्रग केस में नाम आने के बाद अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने गुरुवार को दिल्ली हाइकोर्ट में याचिका दायर कर यह मांग की कि उनका मीडिया ट्रायल नहीं हो। रकुल प्रीत सिंह की ओर से उनके वकील ने हाइकोर्ट मे याचिका दायर कर यह मांग की कि अभिनेत्री का मीडिया ट्रायल नहीं हो और ड्रग मामले में अभिनेत्री को लेकर आ रही मीडिया रिपोर्टं सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के गाइडलाइन का उल्लंघन है। याचिका में इस संबंध में आवश्यक गाइडलाइन का पालन करना सुनिश्चित करने की मांग की गई।

रकुल प्रीत सिंह की याचिका पर दिल्ली हाइकोर्ट ने केंद्र सरकार, प्रसार भारती और न्यूज ब्राडकास्ट एसोसिएशन को इस मामले में निर्देश दिया कि इसे एक प्रतिनिधि के रूप में माना जाए और इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए जाएं।


मालूम कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच अब बाॅलीवुड के ड्रग नेटवर्क और इसमें शामिल कलाकारों व ड्रग पैडलर तक पहुंच गई है। सुशांत की गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री रिया चक्रवती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कई लोगों को इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो गिरफ्तार कर चुका है और अब इस नेेटवर्क में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और सैफ अली खान व अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान, शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर के शामिल होने की रिपोर्ट मीडिया में आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट में यह कहा गया है कि सुशांत की पार्टी में रिया चक्रवर्ती के अलावा ये एक्ट्रेस भी शामिल होती थीं। इन रिपोटर््स में यह भी कहा गया कि अभिनेत्रियों एक साथ नहीं अलग-अलग समय पार्टी में शामिल होती थीं। अभिनेत्री कंगना राणावत, अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन सहित कई लोग बाॅलीवुड के ड्रग नेटवर्क पर सवाल उठा रहे हैं।

इस पूरे मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का मीडिया ट्रायल होने की बात भी कही जा रही है। रिया चक्रवर्ती को लेकर मीडिया पर एकपक्षीय खबरें दिखाने का आरोप लगाया जाता रहा है। उन पर ड्रग नेटवर्क से जुड़े होने और सुशांत को ड्रग देने का आरोप है।

Next Story

विविध

Share it