Begin typing your search above and press return to search.
दिल्ली

दिल्ली के जफराबाद में RWA प्रेजिडेंट की गोली मारकर हत्या

Janjwar Desk
14 Jan 2021 11:34 AM GMT
पिछले 5 सालों में पुलिस एनकाउंटर के मामले पर गृह मंत्रालय ने दिया जवाब, छत्तीसगढ़ टॉप तो दूसरे नंबर पर है उत्तर प्रदेश
x

पिछले 5 सालों में पुलिस एनकाउंटर के मामले पर गृह मंत्रालय ने दिया जवाब

पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। फुटेज में मास्‍क पहने दो लोगों को रईस की ओर बढ़ते हुए साफ देखा जा सकता है। इसके अलावा घटना के वक्त पास में ही कुछ बच्‍चे स्‍केटिंग करते हुए भी दिख रहे हैं।

नई दिल्ली, जनज्वार। दिल्‍ली के जफराबाद इलाके में दिनदहाड़े दो लोगों ने 50 साल के एक शख्‍स को नजदीक से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मारा गया शख्स आरडब्ल्यूए का प्रेजिडेंट बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना का सीसीटीवी फुटेज हासिल करने के बाद बताया क‍ि नॉर्थ दिल्‍ली के जाफराबाद इलाके में रईस अंसारी बुधवार दोपहर को अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था, उसी वक्त हत्‍यारों ने बेहद नजदीक से उन पर गोलियां दाग कर हत्या कर दी।

पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। फुटेज में मास्‍क पहने दो लोगों को रईस की ओर बढ़ते हुए साफ देखा जा सकता है। इसके अलावा घटना के वक्त पास में ही कुछ बच्‍चे स्‍केटिंग करते हुए भी दिख रहे हैं। ये दोनों शख्‍स अपने घर के नजदीक किराने की दुकान चलाने वाले रईस अंसारी के नजदीक पहुंचे और उनसे बातचीत करनी शुरू की।

इस दौरान वीडियो में रईस अपनी स्‍कूटर की सफाई करते हुए भी नजर आ रहा है, जिससे संकेत मिलता है कि हत्‍यारे और रईस एक-दूसरे से परिचित थे। कुछ ही सेकंड में रईस अंसारी के नजदीक खड़े शख्‍स ने पिस्तौल निकाली और उसके सिर पर गोली दाग दी। रईस ने शुरुआत में इन दोनों लोगों के खिलाफ संघर्ष किया।

रईस अंसारी को पास के अस्‍पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। आरोपियों के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज किया गया है साथ ही पुलिस उनकी पहचान में जुटी हुई है। पुलिस को शक है कि निजी दुश्‍मनी या कोई पुरानी रंजिश इस हत्‍या की वजह हो सकती है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध