Top
दिल्ली

लाॅकडाउन में धंधा मंदा पड़ने पर कम की सैलरी तो नौकर ने कर दी डेयरी मालिक की हत्या

Janjwar Desk
26 Aug 2020 5:36 AM GMT
लाॅकडाउन में धंधा मंदा पड़ने पर कम की सैलरी तो नौकर ने कर दी  डेयरी मालिक की हत्या
x

डेयरी मालिक की हत्या का आरोपी तसलीम का फाइल फोटो।

डेयरी मालिक ने अपने स्टाफ को कहा कि लाॅकडाउन में कमाई कम को गई है इसलिए उसे कम सैलरी ही दे पाएगा इस बार पर वह भड़क गया और मालिक से उलझ पड़ा...

जनज्वार। लाॅकडाउन के बुरे असर समाज में विभिन्न रूप में दिख रहे हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के नजफगढ इलाके का है जहां एक डेयरी मालिक ने लाॅकडाउन में डिमांड घटने से बिजनस मंदा पड़ने पर अपने स्टाफ की सैलरी काटी तो उसने चाकू से गला काट कर मालिक की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद उसने शव को कुएं में डाल दिया।

दिल्ली के नजफगढ इलाके की बीएचडी काॅलोनी के रहने वाले डेयरी मालिक ओमप्रकाश ने अपने स्टाफ तसलीम को कहा कि अब उसे कम कमाई के कारण उसकी सैलरी कम करनी होगी। इसको लेकर तसलीम नाराज हो गया और उसकी डेयरी मालिक से बहस हो गई। इसके बाद मालिक ने स्टाफ तसलीम को थप्पड़ मार दिया। यह घटना 10-11 अगस्त रात के बीच की है।

पुलिस के अनुसार, इसके बाद जब सब सो गए तो उसी रात तसलीम ने डेयरी मालिक ओम प्रकाश पर हमला कर दिया और चाकू से उसकी गर्दन काट दी, जिससे उसकी मौत हो गई। डेयरी संचालक की मौत होने के बाद तसलीम ने उसके शव को कुएं में फेंक दिया।

इसके जब परिजनों ने मालिक के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वो कहीं गए हुए हैं। बाद में पकड़े जाने के डर से वह मालिक की बाइक व मोबाइल फोन लेकर वहां से भाग गया।

पुलिस के अनुसार, 12 अगस्त को यह सूचना मिली थी कि नजफगढ बीएचडी काॅलोनी निवासी ओम प्रकाश लापता हैं। पुलिस को परिजनों ने बताया कि वे 10-11 अगस्त की रात से ही लापता हैं। वे अंतिम बार अपने स्टाफ तसलीम के साथ दिखे थे। ओम प्रकाश के भतीके शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

Next Story

विविध

Share it