Top
राष्ट्रीय

Video : तुम्हारी औकात क्या है तुम्हारे PM-CM से रोड पर चने बिकवा दूंगी, बिना मास्क लगाए लड़की जब पुलिस से भिड़ गई

Janjwar Desk
19 April 2021 11:13 AM GMT
Video : तुम्हारी औकात क्या है तुम्हारे PM-CM से रोड पर चने बिकवा दूंगी, बिना मास्क लगाए लड़की जब पुलिस से भिड़ गई
x
वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कह रही है तुमने मेरी कार रोकी कैसे? जो कोरोना के नाम पर तुम लोगों ने ड्रामा फैलाया है वो नहीं चलेगा, मैं चालान भी नहीं भरूंगी और यहीं सबके सामने पति को किस भी करूंगी। जो कर सकते हो कर लो...

जनज्वार ब्यूरो, नई दिल्ली। देश में एक तरफ कोरोना का कहर बढ़ रहा दूसरी तरफ कुछ नासमझ लोग ऐसे में भी सावधानी नहीं बरत रहे। दिल्ली के एक इलाके में कार से अपने पति के साथ जा रही लड़की ने मास्क के लिए टोके जाने पर पुलिस की जमकर क्लास ले ली। उसने कहा कि वह अगर अपनी अवकात पर आ गई तो तुम्हारे पीएम और सीएम को सड़क पर चने बिकवा देगी।

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। वीडियो में महिला अपने पति के साथ बिना मास्क और बिना कर्फ्यू पास के दरियागंज इलाके में घूम रही थी। पुलिस वालों ने उसको रोका तो वह उनसे ही भिड़ गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कह रही है तुमने मेरी कार रोकी कैसे? जो कोरोना के नाम पर तुम लोगों ने ड्रामा फैलाया है वो नहीं चलेगा, मैं चालान भी नहीं भरूंगी और यहीं सबके सामने पति को किस भी करूंगी। जो कर सकते हो कर लो।

दिल्ली की सड़कों पर यह हाल तब है जब हाल ही में हाई कोर्ट ने भी कहा था कि यदि कोई शख्स गाड़ी में अकेला है तो भी उसे मास्क पहनना जरूरी है, लेकिन कुछ लोग अभी भी इसकी गंभीरता को नहीं समझ रहे और उल्टा पुलिस वालों से ही लड़ने लग जाते हैं। ऐसा ही मामला सामने आया दिल्ली में जहां एक दंपती को बिना मास्क पकड़ा तो महिला सड़क पर खूब बवाल मचाया।

महिला पुलिस आसपास नहीं होने की वजह से पुलिस कर्मी भी थोड़े असहाय नजर आए। हालांकि बाद महिला की बदतमीजी को देखते हुए महिला पुलिस को बुलाया गया और दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया। वीडियो वायरल होने पर लोग सोशल मीडिया पर इस महिला को खूब ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसे लोगों की वजह से ही कोरोना फैल रहा है और जो लोग कानून के रक्षकों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं उनको किस तरह समझाया जाए।

Next Story

विविध

Share it