Top
राष्ट्रीय

पश्चिम बंगाल में कोरोना से डीएम की मौत, झारखंड में डीसी की बेटी भी संक्रमित

Janjwar Desk
14 July 2020 3:24 AM GMT
पश्चिम बंगाल में कोरोना से डीएम की मौत, झारखंड में डीसी की बेटी भी संक्रमित
x
पश्चिम बंगाल में एक डिप्टी मजिस्ट्रेट रैंक की कोरोना वायरस से मौत हो गई है, राज्य में किसी सीनियर अधिकारी की कोरोना वायरस से मौत का यह पहला मामला है...

जनज्वार। कोरोना का संक्रमण अधिक खतरनाक रूप लेता दिख रहा है। समाज के विभिन्न तबकों के साथ मेडिकल कर्मियों, सुरक्षा कर्मियों, पत्रकारों व राजनेताओं के बाद अब अधिकारी वर्ग में भी यह बीमारी तेजी से फैलती दिख रही है। पश्चिम बंगाल में सोमवार को एक डिप्टी मजिस्ट्रेट की कोरोना से मौत हो गई। पश्चिम बंगाल में कोरोना से किसी सीनियर अधिकारी की मौत की यह पहली घटना है।

33 वर्षीया डिप्टी मजिस्ट्रेट देवदत्ता राय हुगली जिले के चंदननगर में पदस्थापित थीं। सीरामपुर के एक निजी अस्पताल में उनकी सोमवार (13 July 2020) को मौत हुई है। वे पश्चिम बंगाल सिविल सर्विस (एक्जक्यूटिव) वर्ग की 2010 बैच की अधिकारी थी।

कोरोना महामारी से लड़ने में वे फ्रंटलाइन वारियर थीं। उन्होंने अपने इलाके में प्रवासी श्रमिकों के इस महामारी के दौर में घर वापस आने पर अच्छा काम किया था। राय पिछले सप्ताह कोरोना से संक्रमित पायी गईं थीं। इसके बाद होने होम आइसोलेशन में रखा गया था। उन्हें तबीयत बिगड़ने के बाद रविवार की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उधर, झारखंड में हजारीबाग के डीसी की एक साल की बेटी कोरोना से संक्रमित पायी गई हैं। इससे पहले बिहार के भागलपुर के डीएम सहित दूसरे अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

Next Story

विविध

Share it