Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Ruhani Didi Honeypreet Kaur : डेरा चीफ राम रहीम ने हनीप्रीत क़ो बताया 'रूहानी दीदी' बन सकती हैं डेरे की नई कर्ताधर्ता

Janjwar Desk
26 Oct 2022 7:56 AM GMT
Ruhani Didi Honeypreet Kaur : डेरा चीफ राम रहीम ने हनीप्रीत क़ो बताया रूहानी दीदी बन सकती हैं डेरे की नई कर्ताधर्ता
x

Ruhani Didi Honeypreet Kaur : डेरा चीफ राम रहीम ने हनीप्रीत क़ो बताया 'रूहानी दीदी' बन सकती हैं डेरे की नई कर्ताधर्ता

Ruhani Didi Honeypreet Kaur : आपने कहानियों और दंत कथाओं में तरह तरह के किरदार उनकी भूमिकाओं क़ो देखा और सुना होगा। ये किरदार और उनकी भूमिकायें कहीं और से नहीं बल्कि हमारे आपके अंदर से आती हैं। इन्ही किरदारों के भीतर अब नई भूमिका में डेरा चीफ राम रहीम हैं और उनके साथ होंगी रूहानी दीदी...

Ruhani Didi Honeypreet Kaur : आपने कहानियों और दंत कथाओं में तरह तरह के किरदार उनकी भूमिकाओं क़ो देखा और सुना होगा। ये किरदार और उनकी भूमिकायें कहीं और से नहीं बल्कि हमारे आपके अंदर से आती हैं। इन्ही किरदारों के भीतर अब नई भूमिका में डेरा चीफ राम रहीम हैं और उनके साथ होंगी रूहानी दीदी। जी, रूहानी दीदी कोई और नहीं बल्कि डेरा चीफ की हमसाया हनीप्रीत हैं। डेरा चीफ राम रहीम ने अब उन्हें नया नाम दिया है और शायद किरदार भी।

डेdरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम ने मंगलवार को डेरे की गद्दी बदले जाने की चर्चाओं पर कहा कि गद्दी पर हम हैं। गुरु हम हैं और हम ही रहेंगे। डेरा चीफ ने यह बातें ऑनलाइन प्रक्रिया के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि चर्चाएं पता नहीं कहां से होती हैं। मैं साफ बता देता हूं की गुरु नहीं बदले जाएंगे। गुरु हम हैं और हम ही रहेंगे। साथ ही उन्होंने हनीप्रीत का नाम बदलने की बात भी कही।

गौरतलब है कि राम रहीम के सत्संग में लगातार हनीप्रीत की ब्रांडिंग की जा रही थी। इसक़ो देखते हुए कयास था कि राम रहीम डेरे की गद्दी हनीप्रीत को सौंप सकता है। सत्संग में राम रहीम ने कहा कि साध संगत भी जानती है। हमारी बिटिया का नाम हनीप्रीत है, धर्म की बेटी है और मुख्य शिष्या है। अब हमने हनीप्रीत क़ो नया नाम दिया है रुहानी दीदी। डेरा प्रमुख का मानना है इस नाम क़ो भक्त आसानी से ले सकें।

Video में क्यों भड़के राम रहीम

वीडियो में देखा जा सकता है कि राम रहीम भड़कते हुए कह रहे हैं कि 'बुरा न मानना हमारे भाई। हमारे चौथा स्तंभ। मुंह से निकल जाती है। हम आपको बुरा नहीं कहना चाहते। कहा कि हमने अपनी साध संगत को पिछली बार ये कसम दिलाई थी कि गुरु के समतुल्य समझना अपनी आशिकी को बेइंतहा दाग लगाना है। इन बच्चों ने हमें तोहफा दिया कि हम अपने गुरु पर 100 फीसदी यकीन करेंगे और उसके बराबर किसी को नहीं मानेंगे।'

Next Story

विविध