Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

दिवाली के दिन फोटो जर्नलिस्टों पर क्यों बरसीं जया बच्चन, क्यों किया उनका पीछा?

Janjwar Desk
25 Oct 2022 3:49 AM GMT
दिवाली के दिन फोटो जर्नलिस्टों पर क्यों बरसीं जया बच्चन, क्यों किया उनका पीछा?
x

दिवाली के दिन फोटो जर्नलिस्टों पर क्यों बरसीं जया बच्चन, क्यों किया उनका पीछा?

दिवाली के दिन जया बच्चन कैमरा पर्संस से नाराज दिखीं। इस बात को लेकर उनका एक वीडियो फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। सोमवार को देशभर में लोगों ने प्रकाश पर्व दिपावली ( Deepawali ) धूमधाम से मनाया है, लेकिन इस मौके पर जया बच्चन ( Jaya Bachchan ) काफी गुस्से में दिखीं। हालांकि, फोटो जर्नलिस्टों ( Photo Journalist ) और पत्रकारों पर उनका गुस्सा पहली बार नहीं दिखा है। इससे पहले भी मीडियाकर्मियों को कई बार उनकी नाराजगी का सामना कर चुके हैं। अब जया बच्चन का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिग बी अमिताभ बच्चन की पत्नी और सपा सांसद जया बच्चन ( Jaya Bachchan ) को अक्सर मीडिया​कर्मियों पर गुस्सा होती रहती हैं, लेकिन दिवाली के खास और खुशियों के मौके पर भी जया बच्चन पैपराजियों से नाराज दिखीं। अब लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि आखिर इसकी वजह क्या थी? ?

क्या है नाराजगी की वजह

दरअसल, अमिताभ बच्चन परिवार के दिवाली सेलिब्रेशन को अपने कैमरों में कैद करने के लिए पैपराजी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ( Jaya Bachchan ) के घर प्रतीक्षा के बाहर जमा थे। जया बच्चन को पैपराजी का उनके घर के बाहर जमा होना अच्छा नहीं लगा। फिर क्या था जया बच्चन खुद घर से बाहर आईं और पैपराजी का पीछा करते हुए जमकर फटकार लगाई। कैमरापर्सन पर भड़कते हुए जया बच्चन का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गया है।

जया का नाराज होना लोगों को पसंद नहीं

दूसरी तरफ बिग बी परिवार के फैंस को जया बच्चन ( Jaya Bachchan ) का यूं पैपराजी पर गुस्सा करना पसंद नहीं आया। लोगों का कहना है कि जया को कैमरापर्सन के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए। कुछ दिनों पहले भी जया बच्चन पैपराजी पर चिल्लाती दिखी थीं।

मुझे उम्मीद है तुम और गिरोगे

खास बात यह है कि जिस समय जया बच्चन ( Jaya Bachchan ) कैमरा पर्सन ( Photo Journalist ) को भला बुरा सुना रही थीं, ठीक उसी समय फोटो क्लिक करते वक्त एक फोटोग्राफर लड़खड़ा गया था, जिसके बाद जया बच्चन ने कहा था- मैं उम्मीद करती हूं तुम दोगुना गिरोगे। इसके अलावा तस्वीर क्लिक कर रहे कई मीडिया पर्सन से जया बच्चन उनकी कंपनी का नाम भी पूछती दिखी थीं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में 2023 में दिखेंगी जया

बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है। ये मूवी अगले साल यानि 2023 मं रिलीज होगी। इसे करण जौहर बना रहे हैं। मूवी मूवी में अभिनेता धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और शबाना आजमी अहम भूमिका में हैं।

Next Story

विविध