राष्ट्रीय

UP : सीतापुर में जमीन विवाद के चलते डॉक्टर की हत्या, मरीजों के सामने तलवार से काट डाले शरीर से कई अंग

Janjwar Desk
4 Aug 2021 4:53 AM GMT
UP : सीतापुर में जमीन विवाद के चलते डॉक्टर की हत्या, मरीजों के सामने तलवार से काट डाले शरीर से कई अंग
x

सीतापुर के हरगांव में डॉक्टर को तलवार से काटा. (photo-social media)

बेखौफ अपराधियों ने मरीजों के सामने ही एक के बाद एक कई ताबड़तोड़ वार कर डॉक्टर को मौत के घाट उतार दिया। हमले में डॉक्टर का एक हाथ तो दूसरे हाथ का पंजा जिस्म से अलग हो गया। घटनास्थल पर खड़े मरीजों में चाख पुकार मच गई...

जनज्वार, सीतापुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में खुलेआम कत्लेआम मचा हुआ है, और सरकार दावा कर रही की यहां भाजपा (BJP) सरकार बनने के बाद जरायम बिल में घुस गया है। खैर इन सभी हवाई दावों के बीच सीतापुर में बड़ी वारदात हुई है, जिसमें मरीजों को देख रहे एक डॉक्टर को दिनदहाड़े तलवार से काट डाला गया।

मंगलवार 3 अगस्त की भरी दोपहर हुए इस हमले में बेखौफ अपराधियों ने मरीजों के सामने ही एक के बाद एक कई ताबड़तोड़ वार कर डॉक्टर (Doctor) को मौत के घाट उतार दिया। हमले में डॉक्टर का एक हाथ तो दूसरे हाथ का पंजा जिस्म से अलग हो गया। घटनास्थल पर खड़े मरीजों में चाख पुकार मच गई।

बेटे को बचाने दौड़े पिता पर भी आरोपियों ने हमला बोल दिया। घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक आरोपी अच्छेलाल को भीड़ ने हथियार सहित दौड़ाकर दबोच लिया। डॉक्टर की पत्नी ने बताया कि आरोपी के पिता ने डॉक्टर को एक जमीन बेची थी। बैनामा होने पर जमीन कम निकली तो उसका पैसा नहीं दिया गया। जिसको लेकर हमला किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर (Sitapur) के हरगांव स्थित मुद्रासन गांव निवासी 45 वर्षीय मुनींद्र प्रताप वर्मा डॉक्टर थे, जिनका गांव में ही कमला हॉस्पीटल के नाम से क्लीनिक चलता था। वह रोज की तरह अस्पताल में मरीजों को देख रहे थे। इसी दौरान गांव का रहने वाला अच्छेलाल तलवार लेकर पहुँच गया।

डॉक्टर वर्मा कुछ समझ पाते इससे पहले ही अच्छेलाल ने तलवार से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। इस हमले में डॉक्टर के एक हाथ का पंजा तो दूसरा हाथ कटकर धड़ से अलग हो गया। हमलावर यहीं नहीं रूका उसने डॉक्टर की गर्दन पर तलवार से कई वार किए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बेटे पर हमला होते देख बचाने के लिए दौड़े पिता गजोधर पर भी आरोपी ने तलवार से हमला कर दिया। डॉक्टर के पिता भी इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। इस वारदात के पीछे की वजह रूपये पैसे के लेनदेन का विवाद ही निकलकर सामने आ रहा है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story

विविध

Share it