राष्ट्रीय

बुजुर्ग दंपती को बंधक बना लूटा फिर पैर छूकर माफी मांगी, लूटी गई संपत्ति वापस करने का वादा भी किया

Janjwar Desk
31 Aug 2021 2:37 PM GMT
बुजुर्ग दंपती को बंधक बना लूटा फिर पैर छूकर माफी मांगी, लूटी गई संपत्ति वापस करने का वादा भी किया
x

लुटेरों ने पैर छूकर माफी मांगी और लूटी गई संपत्ति छह महीने में वापस करने का वादा किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैरत की बात यह रही कि जाते वक्त लुटेरों ने दंपती के पैर छुए, उनसे माफी मांग 500 रुपये दिए और लूटे गए गहने तथा रुपये छह माह में लौटा देने का वादा भी किया..

जनज्वार। क्या कोई ऐसी कल्पना कर सकता है कि जो लुटेरे उन्हें लूटने आए हों वे जाते वक्त पैर छुएं, माफी मांगें और लूटी गई संपत्ति वापस कर देने का वादा भी कर दें। लेकिन गाजियाबाद में ठीक ऐसी ही घटना हुई है। यहां बुजुर्ग दंपती के घर हथियारबंद लुटेरे घुस गए। हथियारों के बल पर दंपती को बंधक बनाया और रुपये तथा गहने लूट लिए।

लेकिन हैरत की बात यह रही कि जाते वक्त लुटेरों ने दंपती के पैर छुए, उनसे माफी मांग 500 रुपये दिए और लूटे गए गहने तथा रुपये छह माह में लौटा देने का वादा भी किया। हालांकि बुजुर्ग दंपती ने पुलिस में शिकायत कर दी है और अब पुलिस उन लुटेरों की तलाश में लगी है।

घटना उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद के राजनगर की बताई जाती है। यहां बुजुर्ग कारोबारी और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। राजनगर सेक्टर-9 में पूर्व मेयर आशु वर्मा की कोठी के पास बुजुर्ग दंपती सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी अरुणा वर्मा रहते हैं। उनकी पहले बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में फैक्टरी हुआ करती थी, जो फिलहाल उन्होंने बंद कर दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लुटेरों ने सारा सामान बांधने के बाद जाने से पहले बुजुर्ग दंपति के पैर छूकर माफी मांगी। उन्होंने कहा कि हमें माफ कर दीजिए। हम छह महीने बाद पैसे और जेवर लौटा देंगे।

बताया जाता है कि सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी यहां अकेले रहते हैं। दोनों की तीन शादीशुदा बेटियां हैं, जो अभी विदेश में रहती हैं। सोमवार की रात करीब साढ़े तीन बजे चार नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोला। लुटेरों ने पहले गैस कटर से लोहे का गेट काटा और फिर शीशा तोड़कर उनके घर में घुस गए।

चार में से एक बदमाश के हाथ में तमंचा और तीन बदमाशों के हाथ में चाकू थे। दंपती को बंधक बनाकर बदमाशों ने करीब डेढ़ लाख रुपए नकद और चार लाख के जेवर लूट लिए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कविनगर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story

विविध

Share it