राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश से प्रयागराज पहुँचा परिवार, फिर एकसाथ सभी ने नदी में लगाई छलांग

Janjwar Desk
12 May 2021 12:12 PM GMT
मध्य प्रदेश से प्रयागराज पहुँचा परिवार, फिर एकसाथ सभी ने नदी में लगाई छलांग
x
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे परिवार को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया। पुलिस ने जब परिवार के होश आने पर पूछताछ की तो घरेलू झगड़े की बात सामने आई है...

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने एक साथ नए पुल से नदी में छलांग लगा दी। इस घटना के बाद पुल पर अफरा-तफरी मच गई।

लेकिन गनीमत ये रही की पुल के नीचे कई नाविक मौजूद थे, जिन्होंने डूबते परिवार को बचा लिया। इस बात की सूचना आनन-फानन में पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे परिवार को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया। पुलिस ने जब परिवार के होश आने पर पूछताछ की तो घरेलू झगड़े की बात सामने आई है।

खबरों के मुताबिक, रीवा के रहने वाला एक परिवार 120 किलोमीटर की दूरी तय कर प्रयागराज नैनी नए ब्रिज से सुसाइड करने पहुंचा था। मध्य प्रदेश रीवा के रहने वाली रोहिणी तिवारी अपने 24 साल की बेटी रुपाली, मनाली (22), श्रेया (18) और बेटा अंश (15) के साथ नैनी नए ब्रिज से आत्महत्या के मकसद से छलांग लगा दी।

हालांकि, पुल के नीचे मौजूद नाविकों ने सकुशल पूरे परिवार को बचा लिया, लेकिन इस दौरान मां रोहिणी और बेटी को गंभीर चोटें आई हैं। घरेलू कलह से अजीज आकर पूरा परिवार एक साथ प्रयागराज आत्महत्या करने पहुंचा था।


Next Story

विविध

Share it