Top
राष्ट्रीय

BREAKING : अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत FIR दर्ज

Janjwar Desk
23 Sep 2020 5:45 AM GMT
BREAKING : अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत FIR दर्ज
x

FIR lodged against Anurag Kashyap under rape sections

फिल्म अभिनेत्री पायल घोष ने डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। कश्यप के खिलाफ मुंबई को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप, गलत हरकत करने और महिला के साथ अमर्यादित आचरण करने के मामले में ये मामला दर्ज हुआ है।

जनज्वार। फिल्म अभिनेत्री पायल घोष ने डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। कश्यप के खिलाफ मुंबई को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप, गलत हरकत करने और महिला के साथ अमर्यादित आचरण करने के मामले में ये मामला दर्ज हुआ है।

अभिनेत्री पायल घोष की ओर से लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद उनके वकील नितिन सातपुते ने ट्विटर पर खबर साझा की है और बताया कि आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के 342 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई के लिए शिकायतकर्ता अभिनेत्री के बयान दर्ज कर सकती है।


इस बीच, फिल्म निर्माता ने उन सभी आरोपों का खंडन किया है, जो घोष ने उसके खिलाफ लगाए हैं। कश्यप ने ट्विटर पर यह भी बताया कि उनके वकील ने उन्हें चुप रहने की सलाह दी है। उनके वकील ने उनकी ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया।

19 सितंबर को अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की थी। अभिनेत्री का कहना है कि पांच साल पहले अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की थी।

अभिनेत्री पायल घोष ने ट्विट कर अनुराग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था, "अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया।' इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए अपनी सुरक्षा की भी मांग की थी।"

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष के यौन शोषण आरोपों को रविवार को खारिज करते हुए इन्हें ''निराधार'' करार दिया।

Next Story

विविध

Share it