Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Gujrat News : गुजरात में गरबा विवाद को लेकर BJP नेता के बेटे ने युवक की ली जान

Janjwar Desk
5 Oct 2022 5:43 AM GMT
Gujrat News : गुजरात में गरबा विवाद को लेकर BJP नेता के बेटे ने युवक की ली जान
x
पुलिस ने बताया कि हरेश और जयेश पातर के बीच नवरात्रि में गरबा को लेकर कुछ बहस हुई थी। कल जयेश पातर (Jayesh Patar) को हरेश जीवा सोलंकी (Haresh Jeeva Solanki) ने पेट, कमर, हाथ और पैर पर चाकू से वार किया। जिसकी वजह से जयेश पातर लहूलुहान होकर रास्ते में पड़ा हुआ था...

Gujrat News : गुजरात के जूनागढ़ में मंगलवार 4 अक्टूबर को एक शख्स की भरी दोपहर हत्या कर दी गई। इस हत्या का आरोपी BJP कॉरपोरेटर के बेटा बताया जा रहा है। पुलिस ने BJP नेता के आरोपी पुत्र को हिरासत में ले लिया है। नेतापुत्र ने अपना गुनाह कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि गरबा कार्यक्रम के दौरान बहस के बाद हत्या की वारदात हुई थी।

जानकारी के मुताबिक जूनागढ़ के भाजपा कॉरपोरेटर जीवा सोलंकी (BJP Leader Jeeva Solanki) के बेट हरेश सोलंकी ने थाना धरानगर रोड में एक युवक की सरेआम हत्या कर दी। हरेश ने कुछ दिन पहले हुए झगड़े का बदला लेते हुए जयेश पातर नाम के युवक पर चाकू से हमला कर दिया। इस वारदात का एक सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें चाकू लगने के बाद घायल युवक सड़क पर भागते नजर आ रहा और कुछ लोग उसके पीछे।

पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले हुए झगड़े की वजह से हरेश ने यह हत्या की है, जिसे उसने कबूल भी कर लिया है। पुलिस ने बताया कि हरेश और जयेश पातर के बीच नवरात्रि में गरबा को लेकर कुछ बहस हुई थी। कल जयेश पातर (Jayesh Patar) को हरेश जीवा सोलंकी (Haresh Jeeva Solanki) ने पेट, कमर, हाथ और पैर पर चाकू से वार किया। जिसकी वजह से जयेश पातर लहूलुहान होकर रास्ते में पड़ा हुआ था।

पुलिस के अनुसार जयेस पातर की मां ने फरियाद दर्ज करवाई है। जिसमें भाजपा नेता का बेटा ही हत्यारा निकला। पुलिस की माने तो जयेस पातर की मौत घटनास्थल से कुछ दूर पेट की अंतड़ियां बाहर निकल आने की वजह से हुई है। पुलिस ने देर रात ही आरोपी भाजपा नेता के पुत्रको हिरासत में ले लिया है। साथ ही जांच शुरू की गई। शहर में नवरात्रि पर्व पर हुई इस घटना से लोग सकते में हैं।

वहीं, दूसरी तरफ सरेआम हुई इस हत्या से पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। क्योंकि गुजरात पुलिस लगातार यह दावा कर रही कि नवरात्रि पर्व को लेकर खास पेट्रोलिंग की जा रही है। पेट्रोलिंग के बाद भी अगर सड़क पर किसी की हत्या की जा रही, और उसे बचाने वाला कोई नजर नहीं आ रहा तो फिर सवाल तो उठना लाजिमी है।

Next Story

विविध