Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Ghaziabad News : कुत्ते के काटने के बाद दर्द से कराहता रहा मासूम, महिला को नहीं आया रहम

Janjwar Desk
6 Sep 2022 6:11 AM GMT
Ghaziabad News : कुत्ते के काटने के बाद दर्द से कराहता रहा मासूम, महिला को नहीं आया रहम
x

Ghaziabad News : कुत्ते के काटने के बाद दर्द से कराहता रहा मासूम, महिला को नहीं आया रहम

Ghaziabad News : सोसायटी में लगी लिफ़्ट में महिला के साथ जा रहे एक कुत्ते ने बच्चे को काट लिया, हैरानी की बात तो ये है कि कुत्ते के काटने के बाद महिला द्वारा बच्चे के लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं देती...

Ghaziabad News : यूपी के गाजियाबाद स्थित नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन स्थित चार्म्स काउंटी सोसायटी से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस सोसायटी में लगी लिफ़्ट में महिला के साथ जा रहे एक कुत्ते ने बच्चे को काट लिया। हैरानी की बात तो ये है कि कुत्ते के काटने के बाद महिला द्वारा बच्चे के लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं देती। उसने मासूम बच्चे को एक बार देखने की भी ज़हमत नहीं उठाई। वहीं बच्चा दर्द से कराहता रहा।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो सोमवार 5 सितम्बर की शाम का है।

दरअसल गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स सोसायटी की लिफ्ट में सोमवार को एक महिला के पालतू कुत्ते के बच्चे को काटने का मामला सामने आया है। इसमें सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर आरोप है कि कुत्ते के काटने के बावजूद महिला चुपचाप खड़ी रही और बच्चा दर्द से तड़पता रहा। फिलहाल बच्चे के पिता ने महिला के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

दर्द से तड़पता रहा बच्चा

बच्चे के पिता ने कहा कि उनका 9 वर्षीय बेटा कक्षा 4 का छात्र है। वह सोमवार शाम ट्यूशन से लौट रहा था, तभी एक महिला भी अपने पालतू कुत्ते के साथ लिफ्ट में आ जाती है। इस दौरान महिला कुत्ते को लेकर लिफ्ट में पीछे की ओर आती है और बच्चा कुत्ते से डरकर आगे की तरफ चला आता है। इसी दौरान कुत्ता बच्चे पर झपट्टा मार देता है और काट लेता है। वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चा दर्द से छटपटा रहा है औऱ महिला खड़े होकर तमाशबीन बनी रहती है।

पुलिस के बुलाने पर फ्लैट से नहीं निकली महिला

इस दौरान महिला बच्चे को संभालने का भी प्रयास नहीं करती है। वहीं जानकारी के अनुसार कुत्ते के काटने की सूचना जब बच्चे के परिजनों को मिली तो उन्होंने आरोपी महिला से बात करने की कोशिश की लेकिन उसने ठीक से जवाब नहीं दिया और अपने फ्लैट पर चली गई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। हालांकि पुलिस के बुलाने पर भी महिला अपने फ्लैट से बाहर नहीं आई। फिलहाल पुलिस ने बच्चे को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

कुत्ते की लिफ्ट में मनाही

इस बाबत नंदग्राम एसएचओ रमेश सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। वहीं इस घटना के बाद सोसायटी में रहने वाले लोग आक्रोषित हैं। सोसायटी वालों ने कहा कि यहां आवारा कुत्तों के साथ पालतू कुत्तों का भी आतंक बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुत्ते को लिफ्ट में लेकर जाने पर रोक लगाई जाए।

Next Story

विविध