राष्ट्रीय

यूपी: घर से बारात निकालने की चल ही रहीं थी तैयारियां, दूल्हे की करंट लगने से मौत, घर में पसरा मातम

Janjwar Desk
17 Jun 2021 7:02 AM GMT
यूपी: घर से बारात निकालने की चल ही रहीं थी तैयारियां, दूल्हे की करंट लगने से मौत, घर में पसरा मातम
x

(मेराज घर के पड़ोस में स्थित एक मस्जिद में नहाने के लिए गया हुआ था। मस्जिद में लगे टुल्लू पम्प को जैसे ही उसने छुआ, उसमें आ रहे करंट उसको चपेट में ले लिया।)

तफज्जुल के घर बारात में शामिल होने के लिए मेहमान भी जुट चुके थे। घरवाले बारात जाने की तैयारियों में लगे हुए थे। दूल्हा मेराज भी बारात की तैयारियों में लगा था और अचानक मेराज की एक चीख ने घरवालों के होश उड़ा दिए.....

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक दूल्हे की उस वक्त मौत हो गई जब उसकी बारात जाने की तैयारियां चल ही रही थीं। मौत के बाद पूरे घर में मातम छा गया। सेहरा सजने से पहले उसका जनाजा उठ गया।

जानकारी के मुताबिक ये मामला मसौली थाना क्षेत्र के नहामऊ गांव का है। यहां के निवासी तफज्जुल के घर से बुधवार 16 जून की शाम को बारात निकलनी थी। तफज्जुल के बेटे मेराज की बारात सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के तिलपुरा गांव में कल्लू के घर जाने वाली थी।

तफज्जुल के घर बारात में शामिल होने के लिए मेहमान भी जुट चुके थे। घरवाले बारात जाने की तैयारियों में लगे हुए थे। दूल्हा मेराज भी बारात की तैयारियों में लगा था और अचानक मेराज की एक चीख ने घरवालों के होश उड़ा दिए। बारात की सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गईं।

मेराज घर के पड़ोस में स्थित एक मस्जिद में नहाने के लिए गया हुआ था। मस्जिद में लगे टुल्लू पम्प को जैसे ही उसने छुआ, उसमें आ रहे करंट उसको चपेट में ले लिया। मेराज की चीख सुन परिजन आनन-फानन में मौके पर भागे और अचेत अवस्था में मेराज को पास के अस्पताल में पहुंचाया गया लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थीं। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसके मरने की पुष्टि कर दी। हादसे के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।

दूल्हे की मौत की सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजन से पूछताछ की। पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की है। मृतक के परिजन के अनुरोध पर ग्राम प्रधान और ग्रामीणों की मौजूदगी में मसौली पुलिस ने शव को परिजन को सौंप दिया है।

Next Story

विविध

Share it