Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Happy Diwali: नौशेरा में जवानों संग दिवाली मना रहे हैं पीएम मोदी, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Janjwar Desk
4 Nov 2021 7:00 AM GMT
Happy Diwali: नौशेरा में जवानों संग दिवाली मना रहे हैं पीएम मोदी, शहीदों को दी श्रद्धांजलि
x

नौशेरा में पीएम मोदी जवानों ने जवानों के साथ मनाई दिवाली। 

पीएम मोदी ने नौशेरा में जवानों से कहा - मैं, अपने परिवार में आया हूं। देश का जवान ही मेरा परिवार है। आपके बीच जनता का आशीर्वाद लेकर आया हूं।

नई दिल्ली। हर साल की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) जम्मू और कश्मीर (Jammu Kashmir) स्थित नौशेरा (Naushera) में भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों के साथ दीपावली मना रहे हैं। आज नौशेरा पहुंचने के बाद वहां की मौजूदा स्थिति का जायजा लिया और शहीदों जवानों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही जवानों से कहा कि मैं, अपने परिवार में आया हूं। देश के जवान ही मेरा परिवार है। आपके बीच जनता का आशीर्वाद लेकर आया हूं।

आपके भरोसे जनता चैन की नींद सोती है

पीएम ने कहा कि जवानों के भरोसे जनता चैन की नींद सोती है। आप दिवाली के दिन भी सीमा पर देश की रक्षा करते हैं। हमारे जवान अपना सीमा की रक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान देते हैं। नौशेरा में हमारे जवानों ने दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश आपके साथ है। मैं, यहां पर 130 करोड़ की भावनाओं को लेकर आया हूं। नौशेरा की धरती पर जवानों में गई गाथाएं लिखी हैं।

बता दें कि साल 2014 में प्रधानमंत्री पद पर आसीन होने के बाद मोदी हर साल दीपावली और होली का पर्व जवानों के साथ मनाते हैं। साथ ही अग्रिम चौकियों का निरीक्षण भी करते हैं। पीएम मोदी के मौजूदा दौरे से पहले भारतीय सेना के प्रमुख एमएम नरवणे ने भी दौरा किया और सुरक्षा के साथ साथ सभी इंतजामों का जायजा लिया।

Next Story

विविध