Top
हरियाणा

हरियाणा: अखाड़े में दो महिला पहलवानों समेत 5 की गोली मारकर हत्या, जांच के लिए SIT गठित

Janjwar Desk
13 Feb 2021 1:29 PM GMT
हरियाणा: अखाड़े में दो महिला पहलवानों समेत 5 की गोली मारकर हत्या, जांच के लिए SIT गठित
x
हरियाणा पुलिस ने हत्या की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। उन्होंने प्रमुख संदिग्ध सुखविंदर पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

चंडीगढ़। हरियाणा के रोहतक शहर के एक अखाड़े में गोलीबारी की घटना में पांच लोगों मौत हो गई और एक बच्चे सहित दो घायल हो गए। मृतकों में एक कुश्ती कोच भी शामिल है। कुश्ती प्रशिक्षकों के बीच एक पुरानी दुश्मनी की वजह से संभवत: शुक्रवार शाम को यह घटना हुई।

पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने मीडिया को बताया कि घटना में मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई थी। सूत्रों ने कहा कि मरने वालों की संख्या बाद में बढ़कर पांच हो गई। घायलों को रोहतक के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में सोनीपत के सरगथला गांव के निवासी मनोज कुमार, उनकी पत्नी साक्षी, एक पहलवान, पूजा, कुश्ती कोच सतीश कुमार और प्रदीप मलिक शामिल हैं। इस घटना में साक्षी का तीन साल का बेटा और अमरजीत घायल हो गया।

हरियाणा पुलिस ने हत्या की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। उन्होंने प्रमुख संदिग्ध सुखविंदर पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया। पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने मीडिया को बताया, "मामले की जांच करने और संदिग्ध को गिरफ्तार करने के लिए दो डीएसपी युक्त एक एसआईटी का गठन किया गया है।"

शर्मा ने कहा कि प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि मनोज ने एक शिकायत पर सुखविंदर को नौकरी से निकाल दिया था।

Next Story

विविध

Share it