Top
हरियाणा

भाजपा के सहयोगी दुष्यंत चौटाला बोले, कृषि कानूनों में कई संशोधनों की जरूरत

Janjwar Desk
24 Dec 2020 1:31 PM GMT
भाजपा के सहयोगी दुष्यंत चौटाला बोले, कृषि कानूनों में कई संशोधनों की जरूरत
x
भाजपा के सहयोगी दुष्यंत चौटाला का कहना है कि कृषि कानूनों में कई संशोधनों की जरूरत है...

चंडीगढ़। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री और दुष्यंत चौटाला कहते हैं कि नए केंद्रीय कृषि कानूनों को कई संशोधनों की जरूरत है। उन्होंने आंदोलनकारी किसानों से ठोस सुझाव देने का आग्रह किया। जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता ने दोहराया कि वह उस दिन इस्तीफा दे देंगे जब उन्हें लगेगा कि वे हरियाणा में किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) सुनिश्चित करने में असमर्थ हैं।

भाजपा के सहयोगी दल के नेता ने चंडीगढ़ में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, "मेरा मानना ​​है कि कई संशोधन होने चाहिए। इस पर, हमने केंद्र को पहले कई सुझाव दिए हैं और वे भी कई सुझावों पर सहमत नहीं थे। "

गुरुवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए विपक्षी दलों ने कहा कि पीएम ने विपक्षी दलों पर नए कृषि कानूनों के बारे में किसानों को बार-बार झूठ बोलने के जो आरोप लगाए हैं वो निराधार हैं।

एक संयुक्त बयान में उन्होंने कहा, "हम पीएम द्वारा लगाए जा रहे बेबुनियाद आरोपों के खिलाफ अपना मजबूत विरोध दर्ज कराते हैं। उन्होंने विपक्षी दलों पर किसानों से नए कृषि कानूनों के बारे में" बार-बार झूठ बोलने "और" उनकी राजनीति के लिए उपयोग करने "का आरोप लगाया है। पीएम के आरोपों में सच्चाई का पूरा दोष है।

Next Story

विविध

Share it