Top
हरियाणा

निकिता मर्डर केस : हथियार बरामद, पिता ने कहा - धर्मांतरण करा शादी करना चाहता था तौसीफ, आरोपी ने बताया बदला

Janjwar Desk
28 Oct 2020 6:40 AM GMT
निकिता मर्डर केस : हथियार बरामद,  पिता ने कहा - धर्मांतरण करा शादी करना चाहता था तौसीफ, आरोपी ने बताया बदला
x

पुलिस की गिरफ्तार में निकिता मर्डर केस के दोनों आरोपी नकाब में।

फरीदाबाद के बल्लभगढ में निकिता तोमर हत्याकांड की जांच एसआइटी करेगी। पिता ने इस मामले में न्याय की मांग की है और आरोप लगाया है कि आरोपी उनकी बेटी का धर्मांतरण करा कर शादी करना चाहता था, वहीं आरोपी ने कहा है कि वह लड़की की शादी किसी और से होते नहीं देख सकता था...

जनज्वार। फरीदाबाद में सोमवार को दिनदहाड़े काॅलेज छात्रा निकिता तोमर की उसके पूर्व क्लासमेट तौसीफ द्वारा की गई हत्या मामले की जांच एसआइटी को सौंपी गई है। एसआइटी की टीम बुधवार को मौके पर जाकर मामले की जांच करेगी। वहीं, इस बीच हत्या में प्रयोग किया गया हथियार बरामद कर लिया गया है। तौसीफ ने पुलिस पूछताछ में निकिता की हत्या को अपना बदला बताया है।

तौसीफ ने जिस हथियार से निकिता को गोली मारी थी वह अवैध है। तौसीफ और उसके साथ रेहान जिस आइ - 20 कार से काॅलेज के बाहर निकिता का अपहरण करने पहुंचे थे वह दिल्ली के किसी व्यक्ति के नाम से रजिस्टर्ड है। पुलिस ने उस व्यक्ति को भी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है।

निकिता के परीक्षा केंद्र से बाहर आने पर चार बजे शाम तौसीफ व रेहान ने उसे जबरन कार पर बैठा कर अपरण करने का प्रयास किया लेकिन वहां उसकी मां की मौजूदगी के कारण वे ऐसा करने में विफल रहे जिसके बाद गोली मार कर भाग गए।

इस घटना को लेकर फरीदाबाद में लोगों में गुस्सा है और लोगों ने सड़क पर उतर कर इंसाफ की मांग की है। तौसीफ पर आरोप है कि वह लड़की का धर्म परिवर्तन करवा कर उससे शादी करना चाहता था और इसके लिए दबाव बना रहा था। तौसीफ के खिलाफ निकिता तोमर के परिवार वालों ने 2018 में भी मामला दर्ज करवाया था लेकिन बाद में सुलह के बाद वह मामला खत्म हो गया था।

तौसीफ और उसकी साथ रेहान को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। तौसीफ ने पुलिस पूछताछ में कहा है कि वह निकिता की शादी किसी और से होते नहीं देख सकता था। उसने यह कहा है कि निकिता की हत्या कर अपना बदला वापस ले लिया। 2018 वाले मामले से उसके लिए दिक्कत खड़ी हो गई थी और वह उसको लेकर गुस्से में था।

निकिता के पिता-भाई सहित अन्य लोग मंगलवार को इस मामले को लेकर धरने पर बैठे थे। निकिता के भाई ने मीडिया से कहा था कि हम धरने पर बैठ कर अपनी बहन के लिए न्याय चाहते हैं। उन्होंने अपने परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की थी। वहीं, निकिता के पिता ने कहा था कि तौसीफ उनकी बेटी पर धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बना रहा था।


Next Story

विविध

Share it