हरियाणा

Rewari Mob Lynching : हनुमानगढ़ के बाद रेवाड़ी से सामने आया लिंचिंग का खौफनाक वीडियो, पानी पिलाकर दी दर्दनाक मौत

Janjwar Desk
13 Oct 2021 6:39 AM GMT
rewari news
x

(हरियाणा के रेवाड़ी में बीएससी के छात्र को पीटकर मार डाला photo/twitter)

Rewari Mob Lynching : मामले में महेन्द्रगढ़ पुलिस ने 6 नामजद सहित 6 से ज्यादा लोगों पर हत्या की FIR दर्ज की है। विक्की उर्फ फुकरा को आरोपी के बतौर गिरफ्तार किया गया है...

Rewari Mob Lynching (जनज्वार) : हरियाणा से युवक की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो महेंद्रगढ़ का बताया जा रहा। वीडियो में पिछड़ी जाति के छात्र पर बेरहमी से लाठियां बरसाई जा रहीं। सामने आया है कि इस पिटाई के बाद घायल छात्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

वायरल वीडियो में बदमाश हमला करने के साथ ही बीच-बीच में छात्र को पानी पिलाते हुए भी दिख रहे हैं। वारदात 9 अक्टूबर की बताई जा रही, जिसका वीडियो अब सामने आया है। मामले में महेन्द्रगढ़ पुलिस ने 6 नामजद सहित 6 से ज्यादा लोगों पर हत्या की FIR दर्ज की है। विक्की उर्फ फुकरा को आरोपी के बतौर गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट ने उसे दो दिन की रिमांड पर भेजा है।

वीडियो बनाकर की गई पिटाई

जिला महेन्द्रगढ़ के गांव बवाना निवासी 18 वर्षीय छात्र गौरव यादव बीती 9 अक्टूबर की दोपहर बाइक पर अपने घर लौट रहा था। तभी उसे रास्ते में मालड़ा गांव की नहर के पास रवि, कप्तान, अजय और मोहन सहित 10 से अधिक लोगों ने रोक लिया। इससे पहले गौरव कुछ समझ पाता युवकों ने उसे घेर लिया। एक आरोपी घटना का वीडियो बनाने लगा, बाकी लोग गौरव पर लाठी-डंडों की बौछार करने लगे। उसे बचाने के लिए एक व्यक्ति आता है, जिसे वहां से हटा दिया जाता है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पिटाई से मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गौरव की मौत का कारण बेरहमी से हुई पिटाई ही सामने आई हैं। वह हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन आरोपी उस पर लगातार हमला करते रहे। कुछ देर रुकने के बाद गौरव को पानी पिलाते हैं और फिर पीटना शुरू कर देते हैं। बताया जा रहा है कि इसके बाद बदमाश उसे एक होटल के पीछे लेकर जाते हैं। यहां भी उसे बुरी तरह पीटा जाता है। कुछ देर बाद आरोपी उसे बेसुध छोड़कर फरार हो जाते हैं। गौरव के परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसी दिन उसकी मौत हो गई।

झगड़े की वजह बनी दर्दनाक मौत

सूत्रों की माने तो 15 सितंबर को क्षेत्र में देवी जागरण हो रहा था। यहीं पर गौरव और रवि उर्फ लंगड़ा के बीच किसी बात पर कहासुनी हुई थी। वायरल वीडियो में भी रवि ही बेरहमी से मारपीट और गाली-गलौज करता दिख रहा है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तार के लिए 3 अलग-अलग टीमें गठित की हैं। कुछ दिन पहले ऐसा ही एक वीडियो राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा में प्रेमपुरा में सामने आया था। उस वायरल वीडियो में भी हमलावर इसी तरह हमला कर पीड़ित को बीच-बीच में पानी पिलाकर मारते दिख रहे थे।

Next Story
Share it