हिमाचल प्रदेश

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिटिव, अटल टनल उद्घाटन के दौरान नरेंद्र मोदी थे साथ

Janjwar Desk
12 Oct 2020 9:25 AM GMT
हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिटिव, अटल टनल उद्घाटन के दौरान नरेंद्र मोदी थे साथ
x
मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि कुछ दिन पहले संक्रमित के संपर्क में आने के बाद वे होम क्वारंटीन थे...

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि कुछ दिन पहले संक्रमित के संपर्क में आने के बाद वे होम क्वारंटीन थे। अभी लक्षण दिखने पर कोरोना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए दी।

जयराम ठाकुर ने कहा, कुछ दिन पहले किसी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने के कारण मैं बीते एक सप्ताह से अपने आवास पर क्वारंटीन था। गत दो दिनों से कोरोना के कुछ लक्षण आने के कारण आज कोरना टेस्ट करवाय, जिसकी रिपोर्ट अभी पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेट हूं।

बता दे रोहतांग टनल के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले कोरोना से संक्रमित हुए बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी से हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और वन मंत्री राकेश पठानिया संपर्क में आए थे। 2 अक्टूबर को विधायक सुरेंद्र शौरी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भी खुद विधायक समेत स्वास्थय विभाग के अधिकारियों और जिला प्रशासन ने सीएम को पॉजिटिव आने की जानकारी नहीं दी थी।

विधायक के पॉजिटिव होने की बात का पता लगने के बाद सीएम जयराम ठाकुर समेत वन मंत्री राकेश पठानिया ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। इसके अलावा सीएम के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल, भाजपा के संगठन महामंत्री पवन राणा समेत आधा दर्जन से ज्यादा नेता ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया था। हालांकि राकेश पठानिया का कहना था कि जब उन्होंने शौरी से मुलाकात की थी। तो उन्होंने सोशल डिस्टेंस और मास्क को लगा कर रखा था।

Next Story

विविध

Share it