Top
राष्ट्रीय

कांग्रेस शासित राज्यों में न्याय नहीं हुआ, तो वहां भी जाऊंगा- राहुल गांधी

Janjwar Desk
24 Oct 2020 4:15 PM GMT
कांग्रेस शासित राज्यों में न्याय नहीं हुआ, तो वहां भी जाऊंगा- राहुल गांधी
x
राहुल गांधी ने कहा कि यूपी के विपरीत, पंजाब और राजस्थान की सरकारों ने ये इनकार नहीं किया कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ, उसके परिवार को धमकाया नहीं और ना ही न्याय के रास्ते में रुकावट पैदा की, अगर वे ऐसा करते हैं, तो मैं वहां भी न्याय के लिए लड़ने जाऊंगा....

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के हाथरस की तरह ही राजस्थान और पंजाब में दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने नहीं जाने पर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। इस पर राहुल गांधी ने कहा है कि कांग्रेस शासित दो राज्यों ने दुष्कर्म की घटनाओं से इनकार नहीं किया है।

राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, 'यूपी के विपरीत, पंजाब और राजस्थान की सरकारों ने ये इनकार नहीं किया कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ, उसके परिवार को धमकाया नहीं और ना ही न्याय के रास्ते में रुकावट पैदा की। अगर वे ऐसा करते हैं, तो मैं वहां भी न्याय के लिए लड़ने जाऊंगा।'


उन्होंने यह बयान ऐसे समय में दिया है, जब केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, प्रकाश जावडेकर और डॉ. हर्ष वर्धन ने कांग्रेस नेता के पंजाब और राजस्थान नहीं जाने पर सवाल उठाए थे।

राहुल गांधी अपनी बहन ओर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने हाथरस गए थे।

Next Story

विविध

Share it