Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

2022 में बीजेपी की अर्थी निकालूंगा मैं, पीछे लगेगा राम नाम सत्य का नारा - ओम प्रकाश राजभर

Janjwar Desk
9 Sep 2021 6:14 AM GMT
UP Election 2022 : ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा को घेरा, कहा बीजेपी देश को दे रही है धोखा, चुनाव की रणनीति पर भी खोलें पत्ते
x

ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा को घेरा

उन्होंने बीजेपी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा, भारतीय जनता पार्टी की अर्थी निकालूंगा और पीछे राम नाम सत्य का नारा लगेगा, इन्होंने समाज को धोखा दिया है..

जनज्वार। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर इन दिनों लगातार दौरे कर रैलियों और जनसंपर्क में जुटे हैं। साथ ही ज्यादा से ज्यादा दलों के साथ चुनावी गठबंधन की कोशिश भी कर रहे हैं। इस दौरान वे लगातार बीजेपी और योगी सरकार पर हमलावर हैं। इस बीच उन्होंने 2022 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की अर्थी निकालने का दावा किया है।

आजमगढ़ के जहानागंज में एक रैली को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि आजादी के 75 सालों के बाद भी कई जातियों के साथ न्याय नहीं हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि बाबा साहब अंबेडकर के संविधान के पहले पन्ने पर लिखी बात समानता का अधिकार आज भी पूरी तौर ओर लागू नहीं हुआ है। इसके लिए वे गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करेंगे।

उन्होंने बीजेपी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा, "भारतीय जनता पार्टी की अर्थी निकालूंगा और पीछे राम नाम सत्य का नारा लगेगा। इन्होंने समाज को जो धोखा दिया है…. ओमप्रकाश राजभर को.. इनको हम गंगा जी और श्मशान घाट पहुंचाएंगे।"

इस मौके पर राजभर ने कांग्रेस और मायावती दोनों की तारीफ की। कांग्रेस की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आज मैं फिर से कह रहा हूं जो कांग्रेस ने किया वो किसी ने नहीं किया है। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती की तारीफ करते हुए कहा कि उनके समय में लॉ एंड ऑर्डर नंबर 1 था।

बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 7 साल से मोदी सरकार है और वह कांग्रेस की बनाई हुई संपत्ति बेचने में लगी हुई है। इसके साथ ही कई जातियों का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि यह कुछ ऐसी जातियां हैं जिनको लोगों ने सुना ही नहीं होगा। उन्होंने किसान के मुद्दे पर विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि राजभर ने कहा कि किसानों ने हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करने वाले सपा और बसपा की राजनीति में कील ठोकने का काम किया है।

उन्होंने कई दलों के अपनी पार्टी के साथ तालमेल की बात भी कही। राजभर ने कहा कि कई छोटी-छोटी पार्टियों से संपर्क किया गया है और हमारा एक बड़ा मोर्चा बनेगा। उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के साथ भी उनका गठबंधन होगा और हमारा गठबंधन 400 सीटों पर मैदान में उतरेगा।

हाल में ही ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया था कि अगर समाजवादी पार्टी सिर्फ छोटे दलों से समझौता कर ले, तो अगले विधानसभा चुनाव में पूर्वी उत्तर प्रदेश में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा था कि बीजेपी को लेकर पूरे राज्य की जनता में नाराजगी है।

इससे पहले आजमगढ़ में अपनी पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए भी राजभर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि इस सरकार में सही काम के लिए भी विधायकों को गिड़गिड़ाना पड़ रहा है। पुलिस पूरी तरह से निरंकुश हो गई है। थानों में खुलेआम दलाली चल रही है और गरीबों दलितों को का शोषण किया जा रहा है। गरीबों की आवाज को जबरदस्ती दबाया जा रहा है।

ओम प्रकाश्‍ राजभर ने कहा कि हमारी पार्टी शुरू से ही गरीबों असहायो को न्याय दिलाने के लिए तानाशाहों के विरुद्ध सीना तान कर खड़ी रही है। आज भी हम वह काम पूरी ईमानदारी के साथ कर रहे हैं। उन्होंने सुहेलदेव पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के साथ लोगों को बताने की जरूरत है कि इस सरकार में गरीबों के लिए नहीं बल्कि केवल पूंजी पतियों के लिए कार्य किया जा रहा है।

राजभर ने कहा कि कभी धर्म के नाम पर तो कभी जाति के नाम पर लोगों को लड़ाने वाली यह पार्टी एक बार फिर से लोगों को गुमराह करके सत्ता में काबिज होने का तानाबाना बुन रही है। लेकिन, हम सभी मिलकर उसके नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि जो भी देश हित में और लोगों की भलाई के क्षेत्र में काम करेगा हम उसी को समर्थन देंगे।

Next Story

विविध