राष्ट्रीय

Indore Crime News : टीचर के साथ गैंगरेप करने वाले पति ने फार्म हाउस को बनाया है अय्याशी का अड्डा, सेक्स टॉय समेत आर्टिफिशियल हथियार बरामद

Janjwar Desk
17 Jan 2022 10:29 AM GMT
Indore Crime News : टीचर से गैंगरेप करने वाले पति का एक और चेहरा आया सामने, पोर्न एडिक्टेड और विदेशी लड़कियों का है शौकीन
x

टीचर से गैंगरेप करने वाले पति का एक और चेहरा आया सामने

Indore Crime News : टीचर से गैंगरेप के आरोपी बिल्डर ने अपने फार्म हाउस को अय्याशी का अड्‌डा बना रखा है। फार्म हाउस में पुलिस को बने बार में महंगी शराब की बोतलें मिली हैं और यहां लग्जूरियस ऑडी कार खड़ी है...

Indore Crime News : इंदौर में छतीसगढ़ की टीचर पत्नी से गैंगरेप करवाने वाले आरोपी बिल्डर पति राजेश विश्वकर्मा के बारे में हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आयी है| बताया जा रहा है कि टीचर से गैंगरेप के आरोपी बिल्डर ने अपने फार्म हाउस को अय्याशी का अड्‌डा बना रखा है। फार्म हाउस में पुलिस को बने बार में महंगी शराब की बोतलें मिली हैं और यहां लग्जूरियस ऑडी कार खड़ी है। इसके साथ ही बार में एक कॉटेज भी बना रखा है। साथ ही घूमने के लिए छोटी ट्रैवलिंग गाड़ियां और स्पोर्ट्स साइकिल रखी थीं। पुलिस का कहना है कि फार्म हाउस में सेक्स टॉय भी मिले हैं। फर्नीचर से लेकर कमरे तक, यानी सब कुछ लग्जूरियस है।

ऐशो आराम का पूरा सामान मौजूद

बता दें कि छतीसगढ़ की 32 साल की टीचर से बिल्डर राजेश विश्वकर्मा ने शादी के की फिर उसके साथ गैंगरेप करवाया है| पत्नी से शादी कर उसके साथ दरिंदगी करने और करवाने वाले बिल्डर राजेश विश्वकर्मा के फार्म हाउस पर ऐशो आराम की हर चीज मौजूद है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कमरों में महंगे बेड, सोफे, अलमारियां और अन्य सामान रखा है। बता दें कि बिल्डर राजेश विश्वकर्मा का नौकर अंकेश बघेल इस फार्म हाउस की देखरेख करता है। साथ ही इस फार्म हाउस में न्यूड पार्टियां भी होती रही हैं।

पुलिस की गिरफ्त में है आरोपी

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार पुलिस की जांच में अब तक खुलासा हुआ है कि आरोपी फार्म हाउस पर लड़कियों को भी लेकर आते थे। इन लड़कियों के साथ यहां फार्म हाउस पर अय्याशी करते थे। पुलिस का कहना है कि फार्म हाउस पर ज्यादातर लड़कियां बिल्डर के दोस्त विपिन और नौकर अंकेश लाते थे। बता दे कि टीचर के साथ दरिंदगी करने वाले नौकर अंकेश बघेल, दोस्त विपिन और विवेक पुलिस की गिरफ्त में हैं। पीड़िता ने यहां लड़कियों को भी आकर पार्टी करते देखा है।

फार्म हाउस से बरामद हुए सेक्स टॉय

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिल्डर के फार्म हाउस से सेक्स टॉय और आर्टिफिशियल हथियार मिले हैं। इस मामले की जाँच करने वाले अधिकारीयों कहना है कि बिल्डर के फार्म हाउस से पुलिस ने चाइना के आर्टिफिशियल चाकू और कुल्हाड़ी सेट समेत अन्य सामान भी जब्त किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरिष्ठ अधिकारियों ने गैंगरेप कांड को लेकर फार्म हाउस के दस्तावेजों की जांच करने की बात कही है। इस मामले में जांच कर अधिकारी इस पर एक्शन ले सकते हैं। बता दें कि पुलिस ने यहां लगे CCTV कैमरे और DVR भी जब्त किए हैं।

Next Story

विविध