Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Indore News : बम फटने से 2 लोगों की मौत, 15 से अधिक घायल, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

Janjwar Desk
15 Aug 2022 8:01 AM GMT
Indore News : बम फटने से 2 लोगों की मौत, 15 से अधिक घायल, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात
x

Indore News : बम फटने से 2 लोगों की मौत, 15 से अधिक घायल, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर में दो पक्षों में विवाद के बाद बम फटने का मामला सामने आया है, घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए हैं...

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के इंदौर में दो पक्षों में विवाद के बाद बम फटने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दे कि यह घटना इंदौर के बडगोंड थाना एरिया के बेरछा क्षेत्र में हुई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

दो पक्ष के आपसी विवाद में एक युवक ने फोड़ा बम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मध्य प्रदेश के इंदौर के महू तहसील के बड़गोंदा थाना क्षेत्र के बेरछा गांव में किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। उसी दौरान एक युवक मौके पर बम लेकर पहुंच गया। बताया गया है कि वहां 15 अगस्त की तैयारियां की जा रही थी। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ भी इक्ट्ठा थी। मीडिया में खबर है कि युवक भीड़ के बीच पहुंचा और उसने वहीं बम फोड़ दिया।

घटनास्थल पर बम फोड़ने वाले युवक की भी मौत

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जो बम मौके पर फोड़ा गया है, वह बम आर्मी की फायरिंग रेंज में छोड़े जाने वाला बताया जा रहा है। बम फोड़ने के बाद धमाका इतना तेज बताया जा रहा है कि आसपास के गांवों में भी दहशत फैल गई। इस घटना के दौरान बम फोड़ने वाला युवक भी उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

घायलों को इलाज के लिए रेफर किया गया इंदौर

इस घटना में करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए। इनमें से चार की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है और उन्हें बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है।

Next Story