Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

बुरी फंसीं जैकलीन! पहले पहचानने से किया इनकार, अब महाठग को KISS करते रोमांटिक फोटो हुई वायरल

Janjwar Desk
30 Nov 2021 1:18 PM GMT
Jacqueline Pic Viral: बॉयफ्रेंड सुकेश के साथ जैकलीन की प्राइवेट फोटो हुई लीक, हाथ जोड़कर मीडिया से कहा- मेरे साथ ऐसा न करें
x
बॉयफ्रेंड सुकेश के साथ जैकलीन की प्राइवेट फोटो लीक


Jacqueline Fernandez Romantic Photo kiss Conman Sukesh Chand: जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेकर की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में सुकेश एक शीशे के सामने खड़े होकर फोटो खींचते हुए नजर आ रहा है, जबकि जैकलीन उसे गाल पर किस करते हुए दिख रही हैं.

Jacqueline Fernandez Romantic Photo kiss Conman Sukesh Chand: जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेकर की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में सुकेश एक शीशे के सामने खड़े होकर फोटो खींचते हुए नजर आ रहा है, जबकि जैकलीन उसे गाल पर किस करते हुए दिख रही हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि जैकलीन ने सुकेश को बहुत ही टाइट हग किया हुआ है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि ये फोटो इसी साल अप्रैल और जून की है, जब दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले (200 Crore Rs. Extortion Case) के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ किसी भी प्रकार का रिश्ता होने से प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पूछताछ में इनकार किया था. हालांकि, जैकलीन की जो फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह एक्ट्रेस के दावों की पोल खोलती नजर आ रही है.

आपको बता दें, इस से पहले सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच एक तस्वीर सामने आई है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया के जरिए ये सेल्फी फोटो सामने आने के बाद एक नया विवाद शुरू हो गया है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये तस्वीर अप्रैल-जून के बीच क्लिक की गई थी जब सुकेश धोखाधड़ी के एक मामले में अंतरिम जमानत पर बाहर था।


सुकेश चंद्रशेखर पर नौकरी देने के बहाने कई लोगों को ठगने का आरोप लगा है। उसने कथित तौर पर राजनेताओं और मशहूर हस्तियों से पैसे निकालने की भी कोशिश की है। इस वायरल फोटो में आप देख सकते है कि सुकेश रोमांटिक अंदाज में जैकलीन के गालों पर किस कर रहे है। आपको बता दें, जैकलीन के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, 'ईडी द्वारा गवाही देने के लिए जैकलीन फर्नांडीज को बुलाया जा रहा है। उसने विधिवत अपने बयान दर्ज किए हैं और भविष्य में भी जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेगी। जैकलीन भी शामिल जोड़े के साथ संबंधों के बारे में दिए गए कथित निंदनीय बयानों का स्पष्ट रूप से खंडन करती हैं।

हाल ही में जो ये फोटो सामने आई है, इससे कुछ दिन पहले ही जैकलीन की सुकेश के साथ एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें सुकेश जैकलीन को बहुत ही प्यार से गले लगते हुए देखा गया. अब इस नई फोटो के सामने आने पर देखना होगा कि जैकलीन क्या प्रतिक्रिया देती हैं.

रंगदारी के सुकेश पर 15 मामले दर्ज हैं. आलीशान जिंदगी जीने वाला सुकेश बैंगलोर और चेन्नई में कई लोगों को कई करोड़ रुपये का चूना लगा चुका है. 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है. इस जांच के दौरान ही सुकेश के साथ जैकलीन का नाम जुड़ा था. इस मामले में ईडी जैकलीन से पूछताछ कर चुकी है. हालांकि, पूछताछ में सुकेश को डेट करने के आरोपों को जैकलीन ने खारिज किया था.

सुकेश पर जैकलीन को महंगे गिफ्ट देने का भी आरोप लगा है. इन आरोपों के बाद जैकलीन के प्रवक्ता ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि ईडी द्वारा गवाह के तौर पर गवाही देने के लिए जैकलीन फर्नांडिस को बुलाया गया. उन्होंने विधिवत अपने बयान दर्ज किए हैं और भविष्य में भी जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेंगी. कपल के तौर पर सुकेश के साथ ठगी के मामले में शामिल होने के आरोपों से भी जैकलीन ने खंडन किया था.

Next Story

विविध