Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

बुरी फंसीं जैकलीन! पहले पहचानने से किया इनकार, अब महाठग संग रोमांटिक फोटो हुई Viral

Janjwar Desk
27 Nov 2021 10:08 AM GMT
Jacqueline Fernandez Romantic Photo With Conman Sukesh Chand
x

Jacqueline Fernandez Romantic Photo With Conman Sukesh Chand

Jacqueline Fernandez Romantic Photo With Conman Sukesh Chand: सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच एक तस्वीर सामने आई है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही है।

Jacqueline Fernandez Romantic Photo With Conman Sukesh Chand: सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच एक तस्वीर सामने आई है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया के जरिए ये सेल्फी फोटो सामने आने के बाद एक नया विवाद शुरू हो गया है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये तस्वीर अप्रैल-जून के बीच क्लिक की गई थी जब सुकेश धोखाधड़ी के एक मामले में अंतरिम जमानत पर बाहर था।

आपको बता दें, सुकेश चंद्रशेखर पर नौकरी देने के बहाने कई लोगों को ठगने का आरोप लगा है। उसने कथित तौर पर राजनेताओं और मशहूर हस्तियों से पैसे निकालने की भी कोशिश की है। इस वायरल फोटो में आप देख सकते है कि सुकेश रोमांटिक अंदाज में जैकलीन के गालों पर किस कर रहे है। आपको बता दें, जैकलीन के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, 'ईडी द्वारा गवाही देने के लिए जैकलीन फर्नांडीज को बुलाया जा रहा है। उसने विधिवत अपने बयान दर्ज किए हैं और भविष्य में भी जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेगी। जैकलीन भी शामिल जोड़े के साथ संबंधों के बारे में दिए गए कथित निंदनीय बयानों का स्पष्ट रूप से खंडन करती हैं।



कथित तौर पर एक राजनेता के रिश्तेदार के रूप में उन्होंने 100 से अधिक लोगों को ठगा और 75 करोड़ रुपये की ठगी की। एशियानेट न्यूज के अनुसार, चंद्रशेखर और उनकी कथित प्रेमिका लीना मारिया पॉल को पुलिस ने 2011 में चेन्नई स्थित केनरा बैंक को धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बाद में दोनों जमानत पर बाहर आ गए। लेकिन चंद्रशेखर ने अपने तरीके नहीं बदले।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध