Top
राष्ट्रीय

जयपुर में दिनदहाड़े हत्या : छात्रा को पहले चाकू मारा फिर तीन गोली मारी, पेपर देने कॉलेज जा रही थी

Janjwar Desk
26 Sep 2020 11:32 AM GMT
जयपुर में दिनदहाड़े हत्या : छात्रा को पहले चाकू मारा फिर तीन गोली मारी, पेपर देने कॉलेज जा रही थी
x
जयपुर के सबसे व्यस्त माने जाने वाले आदर्श नगर के राजापार्क इलाके में यूं तो शनिवार का दिन आम दिनों की तरफ ही था, लेकिन अचानक जब लोगों ने एक लड़की को बदहवास होकर सड़क पर चिल्लाते और भागते देखा तो सभी चौंक गए। कुछ समझ पाते उससे पहले ही लोगों ने एक के बाद एक तीन बार गोलियां चलने की आवाज सुनी गईं।

जनज्वार। जयपुर के आदर्श नगर थाना इलाके में परीक्षा देने आई एक युवती की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या (Jaipur adarsh nagar murder) से सनसनी मच गई। हत्यारों ने युवती पर देशी कट्टे से तीन राउंड फायरिंग की और लोगों की भीड़ को देखकर बचकर भागने की भी कोशिश की लेकिन वहां मौजूद लोगों ने आरोपियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि आखिरकार हत्या की इस घटना को अंजाम देने के पीछे का असली कारण क्या था।

जयपुर के सबसे व्यस्त माने जाने वाले आदर्श नगर के राजापार्क इलाके में यूं तो शनिवार का दिन आम दिनों की तरफ ही था, लेकिन अचानक जब लोगों ने एक लड़की को बदहवास होकर सड़क पर चिल्लाते और भागते देखा तो सभी चौंक गए। कुछ समझ पाते उससे पहले ही लोगों ने एक के बाद एक तीन बार गोलियां चलने की आवाज सुनी गईं। हत्या के इरादे से ही एक बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने गोली चलने के बाद वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़ लिया।

दिनदहाड़े यह घटना वैदिक कोलेज के पास हुई। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने युवती पर पहले चाकू से हमला किया, इसके बाद गोली मारी गई। गोली चलाने के बाद कट्टे को चौराहे पर ही फैंक कर फरार होने की कोशिश करने लगे। मौके से देशी कट्टा बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार किया गया युवक धौलपुर निवासी बताया जा रहा है। जो जयपुर में रह रहा था। वहीं, युवती बीएससी का एग्जाम देने जयपुर पहुंची थी। जो झुंझुनू की रहने वाली थी। परीक्षा सेंटर के मुख्य द्वार के चंद ही कदमों की दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया गया।

बहरहाल पुलिस के साथ एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गयी है, साथ ही साथ ही 302 में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की माने तो युवती को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया गया है। जहां अस्पातल में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई।

Next Story

विविध

Share it