राष्ट्रीय

जमशेदपुर : शादी के बहाने बुलाकर प्रेमी और दो दोस्तों ने जंगल में किया गैंगरेप, गुनाह छुपाने के लिए लड़की को पत्थर से कुचला

Janjwar Desk
24 Aug 2021 5:59 PM GMT
जमशेदपुर : शादी के बहाने बुलाकर प्रेमी और दो दोस्तों ने जंगल में किया गैंगरेप, गुनाह छुपाने के लिए लड़की को पत्थर से कुचला
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

दुष्कर्म के बाद पीड़िता को के सिर और गले में पत्थर मारकर उसे अचेत कर दिया। तीनों आरोपियों ने पीड़िता को मरा समझकर पहचान छुपाने के उद्देश्य से उसके कपड़े फाड़ कर नदी में फेंक दिया...

जनज्वार ब्यूरो। जमशेदपुर (Jamshedpur) स्थित पूर्वी सिंहभूम के पोटका कोवाली के एक गांव में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती के साथ उसके ही प्रेमी और दो दोस्तों ने मिलकर डुमरिया के जंगल में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। और तो इस मामले का खुलासा ना हो जिसलिए युवती को पत्थर से कुचलकर मारने का प्रयास भी किया गया है।

युवती को पत्थर से कुचलने के बाद उसे उसे मरा हुआ समझकर तीनों आरोपी फरार हो गये। घटना से दूसरे दिन होश आने पर युवती अपने घर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। वारदात 18 अगस्त बुधवार की बताई जा रही है।

इस मामले में एक कड़ी यह भी निकलकर आ रही है कि, पीड़िता का आरोपी युवकों में से एक से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पीड़िता का राजनगर (Rajnagar) के गुड़हा गांव के रहने वाले राजू सोरेन के साथ प्रेम प्रसंग था। राजू शादीशुदा है तथा एक बच्चे का बाप भी है।

घटना के दिन राजू ने रात में पीड़िता को शादी का प्रलोभन देकर फोन कर घर से बुलाया और बाइक से डुमरिया के जंगल (Dumaria Forest) में ले गया। राजू के साथ दूसरी बाइक राजनगर के घुटूसाई निवासी शालखू हांसदा व बलियासाई निवासी केदार कालुण्डिया भी वहां पीछे से पहुंचे।

यहां तीनों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद पीड़िता को के सिर और गले में पत्थर मारकर उसे अचेत कर दिया। तीनों आरोपियों ने पीड़िता को मरा (Dead) समझकर पहचान छुपाने के उद्देश्य से उसके कपड़े फाड़ कर नदी में फेंक दिया।

पीड़िता कोे जब दूसरे दिन होश आया तो वह किसी तरह घटनास्थल से पैदल चलकर घर पहुंची। पीड़िता की लिखित शिकायत पर कोवाली थाना में राजू, शालखू और केदार के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। पुलिस ने मंगलवार 24 अगस्त को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार की है।

Next Story

विविध

Share it