Top
झारखंड

झारखंड के मुख्यमंत्री आवास में कोरोना का कहर, आप्त सचिव से लेकर कुक-ड्राइवर तक 17 संक्रमित

Janjwar Desk
3 Aug 2020 4:14 AM GMT
झारखंड के मुख्यमंत्री आवास में कोरोना का कहर, आप्त सचिव से लेकर कुक-ड्राइवर तक 17 संक्रमित
x
इससे पहले मुख्यमंत्री आवास के दो कर्मचारी कोरोना से संक्रमित मिले थे, जिसके बाद 50 कर्मचारियों की कोरोना जांच करायी गई...

जनज्वार। झारखंड के मुख्यमंत्री आवास पर अब कोरोना वायरस का कहर बरपा है। मुख्यमंत्री आवास पर तैनात आप्त सचिव वे लेकर ड्राइवर व कुक स्तर तक के 17 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। अब इन संक्रमितों के सीधे संपर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार की जा रही है ताकि उनकी कोरोना जांच करायी जा सके।

इतनी बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री आवास के कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी एक बार फिर कोरोना जांच कराएंगे। इससे पहले वे मंत्री मिथिलेश ठाकुर के घर गृहप्रवेश में जाने की वजह से कोरोना जांच करा चुके हैं, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी। मिथिलेश ठाकुर अपने घर आयोजित गृहप्रवेश कार्यक्रम के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, हालांकि अब वे संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं।

मुख्यमंत्री आवास से इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने से पहले वहां का एक ड्राइवर व एक अन्य कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद 31 जुलाई को सीएम हाउस के 50 कर्मियों की कोरोना जांच के लिए स्वाब सैंपल लिया गया था। रविवार को जब इनकी रिपोर्ट आयी तो 17 कोरोना से संक्रमित पाए गए।

इस संबंध में रांची के सिविल सर्जन डाॅ वीबी प्रसाद ने कहा है कि मुख्यमंत्री आवास के 17 कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। उनके सीधे संपर्क में आनेवाले की सूची जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध करायी जाएगी, ताकि उनकी भी जांच करायी जाए।

उधर, झारखंड के गोमिया के विधायक लंबोदर महतो भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

झारखंड में अबतक 12649 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। रविवार को 472 नए कोरोना संक्रमित मिले। राज्य में कोरोना से संक्रमित 118 लोगों की मौत हो चुकी है।

इसमें 4682 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं, जबकि 7849 एक्टिव कोरोना केस इस वक्त झारखंड में हैं।

Next Story
Share it