Top
झारखंड

रांची में पीटीआई के ब्यूरो चीफ पीवी रामानुजम ने की आत्महत्या, पुलिस छानबीन में जुटी

Janjwar Desk
13 Aug 2020 6:24 AM GMT
रांची में पीटीआई के ब्यूरो चीफ पीवी रामानुजम ने की आत्महत्या, पुलिस छानबीन में जुटी
x
पत्रकार पीवी रामानुजम की हत्या की वजहों का अबतक पता नहीं चला है, लेकिन यह कहा जा रहा है कि वे काम के दबाव में थे। उनकी पत्नी का बयान इस मामले में दर्ज किया जाएगा...

जनज्वार, रांची। रांची में न्यूज एजेंसी पीटीआइ के ब्यूरो चीफ पीवी रामानुजम ने बुधवार 12 अगस्त की रात अपने घर पर आत्महत्या कर ली। रामानुजम का दफ्तर उनके आवास में ही है। बुधवार की रात खबरें फाइल करने के बाद उन्होंने वहीं फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली।

पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। हालांकि यह कहा जा रहा है कि वे पिछले कुछ दिनों से अधिक कार्य दबाव से परेशान थे।

पीवी रामानुजम रांची के लालपुर थाना क्षेत्र के बरियातू रोड में रहते थे। आज गुरुवार 13 अगस्त की सुबह पुलिस को मामले की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस उनकी पत्नी का बयान दर्ज करेगी।


झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पीटीआई के ब्यूरो चीफ पीवी रामानुजम के असामयिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा पीवी रामानुजम का यों चले जाना पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। उनकी पत्रकारिता से कई पत्रकारों को मार्गदर्शन एवं प्रेरणा मिली है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। मेरी संवेदना उनके परिजनों के साथ हैं। भगवान उन्हें दुःख की इस घड़ी को सहन करने की शक्ति दें।

Next Story
Share it