Top
राष्ट्रीय

किसानों के मुद्दे पर कंगना रनौत ने पूछा दिलजीत कहां हैं, दिलजीत ने कर दी बोलती बंद

Janjwar Desk
12 Dec 2020 12:55 PM GMT
किसानों के मुद्दे पर कंगना रनौत ने पूछा दिलजीत कहां हैं, दिलजीत ने कर दी बोलती बंद
x
कंगना रनौत ने अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने इस ट्वीट में अपने पूरे दिन का शेड्यूल बताते हुए लिखा कि आज 12 घंटों की शूटिंग के बाद वो एक चैरिटी फंक्शन में शामिल हुईं और #Diljit_Kitthe_aa? लिखकर कहा कि हर कोई उन्हें ढूंढ रहा है....

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता दिलजीत दोसांझ के बीच किसान आंदोलन को लेकर एक बार तकरार सामने आई है। सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं। एक दिन की बहसबाजी के बाद दिलजीत जहां सोशल मीडिया पर चुप बैठे थे, वहीं कंगना लगातार उनपर जुबानी हमला कर रही हैं। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए पूछा कि दिलजीत कहां हैं? इसके बाद #Diljit_Kitthe_aa? हैशटैग ट्रैड में आया तो दिलजीप ने भी ट्वीट कर कंगना की बोलती बंद कर दी।

दरअसल कंगना रनौत ने अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने इस ट्वीट में अपने पूरे दिन का शेड्यूल बताते हुए लिखा कि आज 12 घंटों की शूटिंग के बाद वो एक चैरिटी फंक्शन में शामिल हुईं और #Diljit_Kitthe_aa? लिखकर कहा कि हर कोई उन्हें ढूंढ रहा है।

कंगना के इसी ट्वीट के कुछ ही समय बाद #Diljit_Kitthe_aa? ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा और इस हैशटैग के साथ यूजर्स ट्वीट भी करने लगे।

इस पर दिलजीत दोसांझ ने जवाब देते हुए लिखा, 'सुबह उठ के जिम लाया, फेर सारा दिन काम कित्ता...अब मैं सोने लगा हूं। लो पढ़ लो मेरा शेड्यूल।' यानी सुबह उठकर वह जिम गए और फिर सारा दिन काम किया और अब वे सोने जा रहे हैं। उन्होंने इसके साथ हैशटैग्स दिए #MeraSchedule और साथ में हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा #AaJa #Aaja।

बता दें कि इससे पहले हाल ही में कंगना ने सीएए के खिलाफ शाहीनबाग में आंदोलन की प्रमुख चेहरा रहीं बिलकिस बानों को लेकर अपमानजनकर ट्वीट किया था। कंगना ने दूसरी महिला महिंदर कौर (बठिंडा की) को बिलकिस बानों बताकर ट्वीट में लिखा था, 'हा. हा. ये वही दादी हैं जिन्हें टाइम मैगज़ीन की 100 सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल किया गया था....और ये 100 रुपये में उपलब्ध हैं।" इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर दिलजीत और कंगना आमने सामने आ गए थे।

Next Story
Share it