राष्ट्रीय

Kangana Ranaut ने पीएम मोदी की 'सुरक्षा चूक' पर जताई चिंता, कहा - पंजाब में जो हुआ वो शर्मनाक

Janjwar Desk
6 Jan 2022 8:54 AM GMT
Kangana Ranaut
x

पीएम मोदी की रैली रद्द होने पर भड़की कंगना। 

कंगना रनौत ने कहा कि पंजाब में जो हुआ वो शर्मनाक है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) हर विवादित मुद्दों पर ट्विट करना एकाधिकार मानती हैं। अपने इस स्वभाव की वजह से वो हर सम-सामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जरूर रखती हैं। आये दिन इस बात को लेकर वह सुर्खियों में भी रहती हैं। अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा ( PM Modi Security Breach ) को लेकर बड़ी चूक पर गंभीर आपत्ति जाहिर की है। पंजाब ( Punjab ) से जुड़े मसलों का लेकर वह पहले भी बयान दे चुकी हैं। पीएम मोदी वाले मसले पर उन्होंने कहा है कि पंजाब में जो हुआ वो शर्मनाक है।



लोकतंत्र पर हमला

,कंगना रनौत यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे लिखा है - 'ये प्रधानमंत्री पर ही नहीं बल्कि देश के लोकतंत्र पर हमला है। पंजाब लगातार आतंकवादी गतिविधियों का हब बनता जा रहा है। हमने इसे यहीं नहीं रोका तो इसके बदले देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है। भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है।' कंगना रनौत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। जिसपर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।'

एक बार फिर पीएम मोदी के पक्ष में उतरीं कंगना

दरअसल, कंगना रनौत पीएम मोदी की प्रशंसक हैं। उन्हें कई मौकों पर प्रधानमंत्री मोदी के फैसले की तारीफ करते देखा जा चुका है। पीएम मोदी के बर्थडे के मौके पर कंगना ने उन्हें विश्व का सबसे पॉपुलर नेता बताया था। साथ ही कहा था कि पीएम हर एक देशवासी के रोल मॉडल हैं। अब पीएम नरेंद्र मोदी के फिरोजपुर पहुंचने का रूट लीक होने के मामले पर सियासत गरमाने पर पीएम मोदी का पक्ष लिया है।

किसानों को खालिस्तानी कहने पर हुआ था कंगना का भारी विरोध

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत किसान आंदोलन के वक्त अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं। प्रदर्शनकारी महिलाओं पर कंगना के कॉमेंट पर भी काफी बवाल हुआ था। कंगना ने ट्विटर से फोटो शेयर करके लिखा था कि कुछ रुपयों के लिए आंदोलन करने पहुंच जाती हैं। प्रदर्शनकारी किसानों को खालिस्तानी कहने पर भी कंगना काफी विरोध झेल चुकी हैं। दिसंबर के महीने में कंगना रनौत ने भी एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें पंजाब में उनकी गाड़ी कुछ लोगों से घिरी दिख रही थी। कंगना ने बताया था कि उनसे माफी मांगने को कहा जा रहा है और प्रदर्शन कर रहे लोग खुद को किसान कह रहे हैं। पंजाब के लोगों को सार्वजनिक तौर पर अपमानित करने के लिए मुंबई हाईकोर्ट में उनके खिलाफ एक केस भी चल रहा है। हाल ही में मुंबई पुलिस के सामने भी वो पेश हुई हैं।

Next Story

विविध