राष्ट्रीय

कानपुर : अपहरण कर LLB छात्र को बांधकर पीटा, इलाके में फायरिंग से दहशत फैलाकर भागे बदमाश, 60 पर FIR

Janjwar Desk
30 Aug 2021 6:38 PM GMT
कानपुर : अपहरण कर LLB छात्र को बांधकर पीटा, इलाके में फायरिंग से दहशत फैलाकर भागे बदमाश, 60 पर FIR
x

दक्षिण कानपुर के इसी बर्रा थाने का है मामला (फाइल फोटो)

हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर ने एक पुरानी दुश्मनी के चलते साथियों संग मिलकर एलएलबी छात्र को अगवा कर लिया। इसके बाद छात्र को सुनसान जगह पर ले जाकर बांधकर पीटा। पीटने के बाद उसे मरणासन्न हालात में छोड़कर फरार हो गए...

जनज्वार, कानपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। शहर के दक्षिण में बसे बर्रा में पुरानी रंजिश के चलते एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर एलएलबी छात्र का अपहरण कर लिया। बर्रा पुलिस ने 60 लोेगों पर एफआईआर दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक, हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर ने एक पुरानी दुश्मनी के चलते साथियों संग मिलकर एलएलबी (LLB) छात्र को अगवा कर लिया। इसके बाद छात्र को सुनसान जगह पर ले जाकर बांधकर पीटा। पीटने के बाद उसे मरणासन्न हालात में छोड़कर फरार हो गए। होश आने पर छात्र ने घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी। पुलिस ने उसे गंभीर हालात में हैलट में भर्ती कराया है।

पनकी (Panki) के रतनपुर (Ratanpur) में एलआईजी का रहने वाला अभिषेक चतुर्वेदी एलएलबी छात्र है। अभिषेक ने पुलिस को बताया कि शनिवार को किसी काम से वह बर्रा गया था। आरोप है कि केआर पैलेस के पास खड़े अजय ठाकुर उर्फ अजय सिंह परिहार, विपिन सिंह उर्फ विपिन तेड़ी ने 50-60 साथियों की मदद से उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर बर्रा गांव की तरफ ले गए।

यहां उसे बांधकर कई घंटे लाठी-डंडे व रॉड से पीटा गया। नाजुक अंग पर भी लातें मारी, जिससे वह बेहोश हो गया। इलाकाई लोगों के विरोध करने पर हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। होश आने पर उसने ग्रामीणों की मदद से पुलिस और परिजनों को सूचना दी।

एसएचओ बर्रा (SHO Barra) हरमीत सिंह ने जनज्वार को बताया कि पीड़ित की तहरीर पर हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सभी की तलाश में छापेमारी व सघन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर आगे की विधिनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it