Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Kanpur News : BJP नेता ने मुस्लिम बुजुर्ग से की बदसलूकी, जबरन रास्ते से हटवाई दुकान, देखिए वायरल वीडियो

Janjwar Desk
9 Jun 2022 7:31 AM GMT
Kanpur News : BJP नेता ने मुस्लिम बुजुर्ग से की बदसलूकी, जबरन रास्ते से हटवाई दुकान, देखिए वायरल वीडियो
x

Kanpur News : BJP नेता ने मुस्लिम बुजुर्ग से की बदसलूकी, जबरन रास्ते से हटवाई दुकान, देखिए वायरल वीडियो

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) के गोविंद नगर (Govind Nagar) में हिन्दू समन्वय समिति के युवा मोर्चा अध्यक्ष और स्थानीय बीजेपी नेता तुषार शुक्ला ने दूसरे समुदाय के एक बुजुर्ग कपड़ा व्यापारी से बदसलूकी की, बुजुर्ग की कपड़े की दुकान हटवा दी...

Kanpur News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के कानपुर (Kanpur News) में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा के बाद माहौल खराब करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कानपुर (Kanpur Violence Update) में बवाल के बाद विवादित पोस्ट और अराजक तत्वों द्वारा लगातार प्रदेश का माहौल खराब किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के गोविंद नगर से सामने आया है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के कानपुर (Kanpur News) के गोविंद नगर (Govind Nagar) में हिन्दू समन्वय समिति के युवा मोर्चा अध्यक्ष और कथित स्थानीय बीजेपी नेता तुषार शुक्ला ने दूसरे समुदाय के एक बुजुर्ग कपड़ा व्यापारी से बदसलूकी की। बुजुर्ग की कपड़े की दुकान हटवा दी। इस प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया।

दुकानदार को तत्काल दुकान बंद करने की दी धमकी

बता दें कि कानपुर (Kanpur News) के नई सड़क इलाके में तीन जून को बवाल (Kanpur Violence) हुआ था। तब से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इस दौरान काफी संख्या में लोगों ने विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर किए थे। एक एसआईटी उनको चिन्हित कर केस दर्ज कर रही है। इस बीच बीते बुधवार को गोविंद नगर निवासी और हिन्दू समन्वय समिति के युवा मोर्चा अध्यक्ष और बीजेपी नेता तुषार शुक्ला का वीडियो वायरल हो गया। जिसमें वह बुजुर्ग कपड़ा दुकानदार को तत्काल दुकान बंद कर वहां से जाने को कहता है। गालियां देकर खदेड़ता है।

आरोपी तुषार शुक्ला गिरफ्तार

इस घटना क्रम का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं इस मामले में ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है कि आरोपी तुषार शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को उसको कोर्ट में पेश किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकतें करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे संबंधित निर्देश प्रत्येक पुलिस अफसर को दिए गए हैं।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध