Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Kanpur News : स्मृति ईरानी के रोड शो में नहीं पहुंची भीड़, हो गई नाराज, जानिए फिर क्या हुआ?

Janjwar Desk
18 Feb 2022 11:28 AM GMT
अखिलेश यादव पर भड़कीं स्मृति ईरानी, योगी की सत्ता में वापसी धर्म-जाति की राजनीति करने वालों के मुंह पर तमाचा
x

अखिलेश यादव के ट्विट पर भड़कीं स्मृति ईरानी।

Kanpur News : रोड शो के दौरान स्मृति ईरानी ने भाजपा को वोट देने की अपील की, कानपुर की छावनी विधानसभा में रोड शो के दौरान कम भीड़ देखकर चेहरे के भाव बदल गए, जिसके बाद लगभग 5 मिनट में ही उन्होंने रोड शो से पल्ला झाड़ लिया...

Kanpur News : कानपुर में बीते गुरुवार की शाम को छावनी विधानसभा प्रत्याशी रघुनंदन सिंह भदौरिया के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनसंपर्क किया। स्मृति ईरानी ने अपना रोड शो केंद्रीय चुनाव कार्यालय से प्रारंभ किया। उनका रोड शो छावनी से होते हुए श्याम नगर होते हुए छप्पन भोग चौराहे पर पहुंचा, जहां उनका भाजपा के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान स्मृति ईरानी की रैली में भीड़ नहीं पहुंची। जिस कारण स्मृति ईरानी गुस्सा हो गई।

छावनी में स्मृति ईरानी रुकी सिर्फ 5 मिनट

बता दें कि स्मृति ईरानी जो भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसंपर्क और रोड शो करने आई थी, वह यहां केवल 5 मिनट ही छावनी क्षेत्र में रुकी। लोगों का कहना था कि भीड़ कम होने के चलते उन्होंने वहां ना रुकने का फैसला लिया था। अपनी रैली में भीड़ कम देखकर वह नाराज हो गई और सिर्फ 5 मिनट रुकी और चली गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहां मौजूद लोगों का भी यही मानना है कि स्मृति ईरानी रुकी नहीं तो इस इलाके का विकास क्या होगा।

पूरे रोड शो में बार-बार देख रही थी घड़ी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्मृति ईरानी का रोड शो जब छावनी होते हुए श्याम नगर की तरफ बढ़ रहा था तो उनकी निगाहें बार-बार अपने हाथ में पहने घड़ी पर जा रही थी, मानों जैसे कोई फ्लाइट छूट रही हो। इस बीच वह कुछ नाराज भी दिखी। छावनी से प्रत्याशी रघुनंदन सिंह भदौरिया ने जब स्मृति ईरानी से पूछा कि इतनी जल्दी क्या है मैडम तो स्मृति ईरानी ने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया।

अचानक रोड शो छोड़कर चली गई

बता दें कि मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में कानपुर देहात के अकबरपुर रनिया और कानपुर के छावनी विधानसभा में रोड शो किया था। रोड शो के दौरान स्मृति ईरानी ने भाजपा को वोट देने की अपील की। कानपुर की छावनी विधानसभा में रोड शो के दौरान कम भीड़ देखकर चेहरे के भाव बदल गए। जिसके बाद लगभग 5 मिनट में ही उन्होंने रोड शो से पल्ला झाड़ लिया। रोड शो के दौरान स्मृति ईरानी लगातार बगल में खड़े बीजेपी प्रत्याशी से भी बात कर रही थी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा रोड शो छोड़कर जाना चर्चा का विषय बना हुआ है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध