Top
राष्ट्रीय

कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा व उनकी बेटी कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में कराए गए भर्ती

Janjwar Desk
3 Aug 2020 3:32 AM GMT
कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा व उनकी बेटी कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में कराए गए भर्ती
x

बीएस येदियुरप्पा की यह तसवीर कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से दो दिन पहले यानी 31 जुलाई की है। फोटो स्त्रोत: येदियुरप्पा का ट्विटर एकाउंट।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा व उनके बेटी के कोरोना से संक्रमित होने की जांच में पुष्टि हुई है। रविवार को देश के कई प्रमुख नेताओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

जनज्वार। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना वायरस व उनकी बेटी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। 77 वर्षीय येदियुरप्पा के कोरोना से संक्रमित होने की खबर रविवार की देर रात आयी थी। येदियुरप्पा को बेंगलुरू को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मणिपाल अस्पताल ने बयान जारी कर कहा है कि स्वास्थ्य निगरानी के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे ठीक हैं और उनका स्वास्थ्य स्थिर हैं। अस्पताल ने कहा है डाॅक्टरों की हमारी टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

मणिपाल अस्पताल ने अपने बयान में यह भी कहा है कि मुख्यमंत्री येदियुरप्पा की बेटी भी कोरोना से संक्रमित पायी गई हैं। उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

येदियुरप्पा ने रविवार को खुद ट्विटर पर यह जानकारी दी थी कि वे जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कहा था कि वे डाॅक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। उन्होंने बीते कुछ दिनों में खुद के संपर्क में आने वाले लोगों सेल्फ क्वारंटीन में जाने व निगरानी में रहने का आग्रह किया था।

रविवार को कई प्रमुख राजनेताओं के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आयी थी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उत्तरप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आयी थी। वहीं, उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना संक्रमण से मौत हो जाने की भी खबरें आयी।कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा व उनके बेटी के कोरोना से संक्रमित होने की जांच में पुष्टि हुई है। रविवार को देश के कई प्रमुख नेताओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

Next Story

विविध

Share it