Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

वर्चुअल सुनवाई में स्क्रीन पर 20 मिनट तक अर्धनग्न अवस्था में दिखा शख्स, अधिवक्ता इंदिरा जयसिंह ने जताई आपत्ति, दर्ज होगा अदालत की अवमानना का केस

Janjwar Desk
30 Nov 2021 2:58 PM GMT
वर्चुअल सुनवाई में स्क्रीन पर 20 मिनट तक अर्धनग्न अवस्था में दिखा शख्स, अधिवक्ता इंदिरा जयसिंह ने जताई आपत्ति, दर्ज होगा अदालत की अवमानना का केस
x
Karnataka High Court : कर्नाटक हाईकोर्ट की वर्चुअल सुनवाई के दौरान एक शख्स बीस मिनट तक स्क्रीन पर अर्थनग्न अवस्था में दिखा।

Karnataka High Court : कर्नाटक हाईकोर्ट (Karnataka High Court) में मंगलवार को एक मामले की वर्चुअल सुनवाई के दौरान एक शख्स अर्धनग्न अवस्था में शामिल हो गया। वर्चुअल सुनवाई के दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता इंदिरा जयसिंह मामले पर बहस कर रही थीं। जयसिंह ने इसको लेकर आपत्ति भी जताई लेकिन वह शख्स माना नहीं। अब उस व्यक्ति के खिलाफ अदालत की अवमानना का मामला और यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज होगी।

वरिष्ठ अधिवक्ता जयसिंह ने अपने एक ट्वीट में लिखा, मैं इस बात की पुष्टि करती हूं कि मेरे द्वारा आपत्ति दर्ज कराए जाने के बावजूद एक शख्स अर्थनग्न अवस्था में पूरे बीस मिनट तक स्क्रीन पर दिखाई दिया। इसके लिए मैं अदालत की अवमानना और यौन उत्पीड़न की आधिकारिक शिकायत दर्ज करा रही हूं। जयसिंह ने कहा कि अदालत की सुनवाई के दौरान ऐसा होना बेहद परेशान करने वाला है। उन्होंने श्रीधर भट्ट नाम व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जयसिंह ने कोर्ट को बताया कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रही सुनवाई में एक व्यक्ति बिना बनियान के शामिल हुआ। बहस के दौरान कोर्ट रूम में वह दिखाई दे रहा है। वकील ने इस पर न्यायिक संज्ञान लेने की बात कही। उन्होंने कहा कि कोर्ट में कुछ मर्यादा बरतें। मैं एक महिला वकील हूं। महिला वकील ने कोर्ट से कहा, कोर्ट में एक महिला के लिए एक आदमी को बिना कपड़ों के देखना बहुत परेशान करने वाला है। इसको लेकर उस शख्स को नोटिस जारी किया गया है। वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह सेक्स सीडी कांड में पीड़िता की ओर से पेश हुई थी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध