Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Karnataka News: मुख्यमंत्री के सामने मंच पर भिड़े कांग्रेस सांसद और भाजपा के मंत्री, हाथापाई का वीडियो वायरल

Janjwar Desk
3 Jan 2022 4:16 PM GMT
Karnataka News: मुख्यमंत्री के सामने मंच पर भिड़े कांग्रेस सांसद और भाजपा के मंत्री, हाथापाई का वीडियो वायरल
x
कर्नाटक में कांग्रेस सांसद और भाजपा के मंत्री आपस में भिड़े


Karnataka News: कर्नाटक के रामनगर में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के मंत्री सीएन अश्वत नारायण और कांग्रेस के सांसद डीके सुरेश आपस में भिड़ गए। मुख्यमंत्री के सामने दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई...

Karnataka News: कर्नाटक (Karnataka) के रामनगर में एक कार्यक्रम के दौरान उस वक्त बवाल मच गया जब बीजेपी के मंत्री सीएन अश्वत नारायण (State Minister Dr CN Ashwathnarayan) और कांग्रेस के सांसद डीके सुरेश (Congress MP DK Suresh) आपस में भिड़ गए। भरे सभा में मंच पर विवाद इतना बढ़ा कि मंत्री और सांसद एक दूसरे के आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। चौंकाने वाली बात ये रही कि ये पूरा विवाद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Chief Minister Basavaraj Bommai) के आंखों के सामने हुआ। लेकिन आफस में उलझे भाजपा के मंत्री और कांग्रेस सांसद ने इस बात की जरा भी परवाह नहीं की। दोनों स्टेज पर ही माइक की छीना झपटी करने लगे। इंटरनेट पर अब दोनों के बीच हाथापाई का वीडिया वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, कर्नाटक के रामनगर में सोमवार 3 जनवरी को मुख्यमंत्री बोम्मई का कार्यक्रम था। सीएम जिले के विकास से जुडी कई योजनाओं के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। वहीं, कांग्रेस नेता DK सुरेश को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था। वे बेंगलुरु ग्रामीण से सांसद हैं और रामनगर बेंगलुरु ग्रामीण ससंदीय क्षेत्र में आता है। कार्यक्रम को सम्बोधित करने के दौरान इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी मंत्री अश्वत नारायण ने रामनगर जिले के विकास को लेकर कांग्रेस और JDS नेताओं पर तंज कसना शुरू कर दिया। इसपर कांग्रेस के सांसद डीके सुरेश ने बीजेपी के मंत्री के भाषण पर आपत्ति जताई। दरअसल अश्वत नारायण ने कहा कि बीजेपी के नेता असली मर्द की तरह काम करते हैं, जो ठान लेते हैं उसे कर दिखाते हैं बाकी दलों के नेताओं की तरह जनता को गुमराह नहीं करते।

भाजपा मंत्री के इस बयान के बाद मंच पर बैठी रामनगर की विधायक और JDS नेता अनिता कुमारस्वामी ने कहा कि अश्वत नारायण (BJP Minister Ashwathnarayan) सरकारी कार्यक्रम में आए हैं और उन्हें यहां राजनीति करने से बचना चाहिए। मगर मंत्री अश्वत ने अपना भाषण फिर भी जारी रखा और कांग्रेस और JDS पर आरोप लगाते रहे। इससे मंच पर बैठे कांग्रेस के सासंद डीके सुरेश भड़क गए और दोनों एक दूसरे से उलझ गए। पहले दोनों के बीच जमकर बहस हुई। फिर हालात बेहद तनावपूर्ण हो गए। बीचबचाव के लिए जवानों को आगे आना पड़ा। कुछ नेता भी दोनों के विवाद को सुलझाते दिखे। इसके बाद कांग्रेस के बेंगलुरु ग्रामीण के एमएलसी एस रवि ने भाजपा मंत्री अश्वत नारायण को बोलने से रोकने के लिए माइक फेंकने की कोशिश भी की। भाजपा मंत्री के बर्ताव से नाराज कांग्रेस सांसद DK सुरेश (Congress MP DK Suresh) सीएम बोम्मई के सामने ही मंच पर धरने पर बैठ गए।

इस पूरे विवाद का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल है। सोशल मीडिया यूजर नेताओं के इस व्यवहार पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इसे भाजपा का घमंढ कह रहे हैं तो कुछ कांग्रेस सांसद की गलती ठहरा रहे हैं। वहीं, विवाद को लेकर सीएम बोम्मई ने कहा कि वह विकास में योगदान देने आए हैं और लोगों से उनका आग्रह है कि वे राजनीति और विकास को साथ न मिलाएं।

Next Story

विविध