Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bengaluru News : कोरोना का नया हब बन गया कर्नाटक का ये मेडिकल कॉलेज, अब 77 और पॉजिटिव, 1822 की रिपोर्ट आने का है इंतजार

Janjwar Desk
27 Nov 2021 4:24 AM GMT
bangaluru news
x

(कोरोना का नया हब बन गया मेडिकल कॉलेज)

इससे पहले 25 नवंबर को भी कर्नाटक के इस मेडिकल कॉलेज के 66 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसमें गौर करने वाली बात यह है कि इन सभी छात्रों को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थीं...

Bengaluru News : कर्नाटक के मेडिकल कॉलेज कोरोना के नए हबों के तौर पर सामने आ रहे हैं। यहां के धारवाड़ स्थित एसडीएम मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल कोरोना वायरस का हब बन गया है। बता दें कि, यहां 77 और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, इसके साथ ही अब यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 281 हो गई है।

वहीं, अभी 1822 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है। इन लोगों की रिपोर्ट शनिवार रात या फिर रविवार सुबह तक आनी है। इसके साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें वहां से जाना होगा। यहां पर छात्रों और स्टॉफ को मिलाकर 3822 का कोरोना टेस्ट होना है।

यहां जितने लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें 275 लोग बिना लक्षण वाले हैं, जबकि 6 लोगों में हल्के बुखार वाले लक्षण दिखाई दिये हैं। हालांकि, गंभीर कोई भी नजर नहीं आया है। 1000 बेड वाले अस्पताल की ओपीडी बंद कर दी गई है। वहीं, नए मरीजों को अस्पताल में नहीं लिया जा रहा है। एहतियात के तौर पर अस्पताल का एंट्री और एग्जीट दोनों गेट बंद कर दिए गए हैं।

मौजूदा समय अस्पताल में करीब 700 लोगों को इस अस्पताल में अलग-अलग बीमार के लिए इलाज चल रहा है। जो भी मरीज कोरोना नेगेटिव पाए जाएंगे, उन्हें वहां से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। नेगेटिव पाए जाने वाले डॉक्टर और स्टाफ कोविड मरीजों का इलाज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि थर्ड ईयर के छात्रों ने फर्स्ट ईयर के छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी आयोजित की थी, जिसकी वजह ये संक्रमण बढ़ा बढ़ा है। यह पार्टी 2-3 दिन चली थी।

गौरतलब है कि देशभर में COVID-19 से बचने के लिए वैक्सीन की दोनों डोज लगाने पर जोर दिया जा रहा है, वहीं इससे पहले 25 नवंबर को भी कर्नाटक के इस मेडिकल कॉलेज के 66 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसमें गौर करने वाली बात यह है कि इन सभी छात्रों को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थीं।

Next Story

विविध