Top
कश्मीर

दिल्ली में रह रही कश्मीरी युवती का आरोप, मकान मालकिन ने 'कश्मीरी' होने के कारण पीटा

Janjwar Desk
15 Oct 2020 12:22 PM GMT
दिल्ली में रह रही कश्मीरी युवती का आरोप, मकान मालकिन ने कश्मीरी होने के कारण पीटा
x
पुलिस ने कहा कि उसे बुधवार को अमर कॉलोनी पुलिस स्टेशन में रात 8.40 बजे ताला तोड़कर घर में चोरी होने की पीसीआर कॉल आई...

नई दिल्ली,जनज्वार। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में रहने वाली एक कश्मीरी युवती ने ट्विटर के जरिए शिकायत की है कि उसकी मकान मालकिन ने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की है। उसने कश्मीरी होने के कारण मकान मालकिन द्वारा निशाना बनाए जाने का आरोप लगाया है। महिला ने एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें मारपीट के कारण लगी चोटों को दिखाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों ने कहा कि मकान मालकिन ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उस पर भी गौर किया जा रहा है।

पुलिस ने कहा कि उसे बुधवार को अमर कॉलोनी पुलिस स्टेशन में रात 8.40 बजे ताला तोड़कर घर में चोरी होने की पीसीआर कॉल आई। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि पूर्वी कैलाश में मकान की चौथी मंजिल पर जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर जिले के राजबाग की निवासी नूर भट्ट और उसकी बहन किराए के कमरे में रहती हैं। यह कॉल मकान मालकिन तरुणा मखीजा ने की थी।

नूर ने अपने ट्वीट में कहा, "मेरी मकान मालकिन एक आदमी के साथ मेरे घर में आई, जिसे मैंने पहले कभी नहीं देखा था। उन्होंने मुझे और मेरे दोस्तों को आतंकवादी कहना शुरू किया, क्योंकि हम कश्मीर से हैं। हमें पीटा और हमारे पैसे छीन लिए।"

डीसीपी साउथ ईस्ट आर.पी.मीणा ने कहा, "यह भी पता चला है कि किराए और बिजली का बिल न देने के कारण पहले भी झगड़ा हुआ था। बीएसईएस द्वारा बिजली भी काट दी गई थी।"

तरुणा मखीजा ने कहा, "ये लड़कियां इस साल जून में हमारे घर में रहने आईं और फिर किराया देने में देरी करने लगीं। उन्होंने बीएसईएस के कर्मचारियों को भी परेशान किया। हमने पुलिस में शिकायत की है।"

Next Story

विविध

Share it