Top
कश्मीर

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने 48 घंटे में जैश व लश्कर के पांच आतंकी मारे

Janjwar Desk
13 July 2020 10:20 AM GMT
जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने 48 घंटे में जैश व लश्कर के पांच आतंकी मारे

सुरक्षा बलों ने पिछले दो सप्ताह में आतंकियों के खिलाफ जम्मू कश्मीर में आपरेशन तेज किया है...

जनज्वार। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार को सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि दोनों आतंकी जैश ए मोहम्मद के सदस्य थे। डीजीपी ने कहा कि मारे गए दो आतंकियों की शुरुआती पहचान में एक पाकिस्तानी है और एक स्थानीय है। अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई।


उधर, बारामूला के डीआइजी एम सुलेमान ने एक अन्य मामले में कहा कि 11 व 12 जुलाई की रात सोपेरा में लश्कर ए तैयबा के तीन आतंकी मारे गए थे। उन्होंने कहा कि वहां से हथियार एवं गोला बारूद बरामद किए गए हैं। डीआइजी एम सुलेमान ने कहा कि भारी मात्रा में हथियार मिलने से ऐसा लगता है कि वे बड़े हमले की ताक में थे। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे की पड़ताल जारी है।


वहीं, सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवाणे ने जम्मू कश्मीर में आज सुरक्षा बलों की ऑपरेशनल तैयारियों की समीक्षा की। उन्हें सीमा व एलओसी पर तैनात सैन्य कमांडरों ने वास्तविक हालत की जानकारी दी। सेना प्रमुख ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि पाकिस्तान की ओर से युद्ध विराम का उल्लंघ किए जाने पर जीरो टालरेंस की नीति अपनायी जाए।




Next Story

विविध

Share it