Top
राष्ट्रीय

भाजपा सांसद स्वामी को काटजू की दो टूक, 2 करोड़ की नौकरी गयी और आपलोग लगे हैं रिया-सुशांत में

Janjwar Desk
30 Aug 2020 5:03 PM GMT
भाजपा सांसद स्वामी को काटजू की दो टूक, 2 करोड़ की नौकरी गयी और आपलोग लगे हैं रिया-सुशांत में
x

बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी और रिटायर्ड जस्टिस मार्कण्डेय काटजू (File photo)

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी भी इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार मुखर हैं, 30 अगस्त को उन्होंने इस मामले में ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद कई ट्विटर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया....

जनज्वार। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच अब सीबीआई कर रही है। इससे पहले मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस द्वारा भी इस मामले की जांच की गई है। अभी अंतिम तौर पर कोई निष्कर्ष निकल कर सामने नहीं आया है। फिलहाल सीबीआई अभी संबंधित लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है, जिनमें दिवंगत ऐक्टर की महिला मित्र ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं। सुशांत की मौत को लेकर लेकर दो धड़े जरूर बन गए हैं, जो सोशल मीडिया पर ज्यादा ऐक्टिव हैं।

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी भी सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर सोशल मीडिया पर मुखर हैं। 30 अगस्त को उन्होंने इस मामले में ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद कई ट्विटर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अपने ट्वीट में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने लिखा 'विषकन्या रिया से पूछताछ करके हम सुशांत को ड्रग दिए जाने और उसकी हत्या किए जाने की गुत्थी को सुलझा सकते हैं। उसे कस्टडी में रखकर उससे पूछताछ किया जाना जरूरी है। उसे जल्द गिरफ्तार भी किया जा सकता है। नशीले पदार्थों के नेटवर्क का भंडाफोड़ करना राष्ट्रहित में बहुत आवश्यक है।'


इस ट्वीट के बाद कई ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कण्डेय काटजू ने उनके ट्वीट का जबाब देते हुए लिखा '2 करोड़ लोगों की नौकरी जा चुकी है, लेकिन आप रिया और सुशांत की रट लगाए हुए हैं। आप असल मुद्दों जैसे गरीबी, कुपोषण, बेरोजगारी और स्वास्थ्य सुविधाओं में कमी जैसे मुद्दों से ध्यान भटकाते हैं।'


गौरतलब है कि सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने इस ट्वीट से कुछ घँटे पहले अर्थव्यवस्था के नकारात्मक वृद्धि दर को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा था।

एक अन्य यूजर रजत कुमार ने लिखा है कि आजकल कोरोना के रोज 75 हजार से ज्यादा मामले आ रहे हैं। रोजाना 1 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। नेता और अदालत वर्चुअल हो गए हैं लेकिन भीषण महामारी के दौरान छात्रों को मौत के मुंह मे धकेलने का काम जारी है। इन सब मुद्दों पर कब प्रकाश डालेंगे?


एक और यूजर अम्बिकेश प्रताप सिंह ने लिखा है कि नीट परीक्षा के कुल अभ्यर्थियों की संख्या 1597433 है, जबकि परीक्षा केंद्र 3842 ही हैं। एक केंद्र पर परीक्षार्थियों का औसत 415 है और सरकार वादा कर रही है कि एक केंद्र पर 150 से अधिक परीक्षार्थी नहीं होंगे।




Next Story

विविध

Share it