Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Kerala Crime News : गर्ल्स स्कूल के शिक्षक ने 30 साल में 60 से ज्यादा छात्राओं के साथ किया गलत काम, छात्राओं के आरोप के बाद गिरफ्तार

Janjwar Desk
14 May 2022 8:44 AM GMT
Kerala Crime News : गर्ल्स स्कूल के शिक्षक ने 30 साल में 60 से ज्यादा छात्राओं के साथ किया गलत काम, छात्राओं के आरोप के बाद गिरफ्तार
x

Kerala Crime News : गर्ल्स स्कूल के शिक्षक ने 30 साल में 60 से ज्यादा छात्राओं के साथ किया गलत काम, छात्राओं के आरोप के बाद गिरफ्तार

Kerala Crime News : फिलहाल इस मामले में राज्य के शिक्षामंत्री की ओर से जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं। वहीं पुलिस की ओर से कहा गया है कि पुलिस आरोपी के खिलाफ लगे आरोपों की जांच कर रही है...

Kerala Crime News : केरल के मलप्पुरम में एक हैरान करने वाली घटना (Kerala Crime News) सामने आयी है, इस खबर ने पूरी शिक्षक जाति को शर्मसार कर दिया है। यहां एक पूर्व शिक्षक को पुलिस ने लड़कियों के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है। केवी शशिकुमार पर आरोप लगे हैं कि है कि वह पिछले 30 साल से 60 से ज्यादा लड़कियों के साथ शोषण और छेड़छाड़ कर रहा था।

फिलहाल इस मामले (Kerala Crime News) में राज्य के शिक्षामंत्री की ओर से जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं। वहीं पुलिस की ओर से कहा गया है कि पुलिस आरोपी के खिलाफ लगे आरोपों की जांच कर रही है।

खबरो के मुताबिक सीपीएम नेता केवी शशिकुमार मलप्पुरम के सेंट गेम्मास गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक के पद पर तैनात थे। इसके अलावा वे मलप्पुरम नगर पालिका परिषद के सदस्य भी थे। बीते मार्च 2022 में सेवानिवृत हो गए थे।

50 लड़कियों ने दर्ज कराई शिकायत

केवी शशिकुमार के खिलाफ पहला मामला (Kerala Crime News) तब सामने आया, जब स्कूल की ही एक छात्रा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए उन पर आरोप लगाए। इसके बाद 50 से ज्यादा छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करायी। छात्राओं की शिकायत के बाद महिला थाने में आरोपित शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया। इसके बाद शशिकुमार फरार हो गया था।

छात्राओ ने स्कूल प्रबंधन पर भी लगाए आरोप

इस मामले में छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन पर भी सवाल उठाए हैं। छात्राओं ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने 2019 में भी इस मामले (Kerala Crime News) को उठाया था। लेकिन स्कूल प्रबंधन की ओर से इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। फिलहाल मामला सामने आने के बाद माकपा ने शशिकुमार को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है।

आपको बता दें कि स्कूल के पूर्व शिक्षक और सीपीआईएम के पार्षद ने सोशल मीडिया पर अपने रिटायरमेंट की खबर साझा की थी। उस पोस्ट का जवाब देते हुए एक छात्रा ने शिक्षक पर यौन शोषण (Kerala Crime News) करने का आरोप लगाया था। इसके बाद कई और छात्राएं सामने आईं और उन्होंने भी शिक्षक पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया। देखते ही देखते शिक्षक पर यौन शोषण का आरोप लगाने वालों की संख्या 60 तक पहुंच गयी। उसके बाद आरोपित शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई की गयी।

Next Story

विविध